मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में बलि का बकरा महंगा पड़ गया। एक परिवार में मन्नत पूरी होने के बाद जब बलि देने के लिए तलवार निकाली तो तलवार सामने बैठे व्यक्ति को जा लगी और मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार के खिलाफ केस दर्ज किया।

मध्यप्रदेश न्यूज़


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले के सुवासरा थाना पुलिस ने एक एक्सीडेंटल घटना के मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। सुवासरा थाना पुलिस टी आई शिव कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि सोंधिया राजपूत समाज के लोग अपने परिवार सहित आगर मालवा के झिकडिया गांव से भैरू महाराज के यहां मन्नत पूरी होने पर कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। परिवार बकरे की बलि चढ़ाने के लिए गांव के ही प्रकाश बागरी को अपने साथ लेकर आए थे। पूजा पाठ का कार्यक्रम होने के बाद बकरे की बलि देने का कार्यक्रम किया जा रहा था। इस दौरान जब बकरे की बलि देने के लिए गांव से ही साथ में आए प्रकाश बागरी ने जब तलवार निकाली तो तलवार प्रकाश बागली के हाथ से छूटकर सामने बैठे समाज के व्यक्ति विक्रम सिंह सोंधिया उम्र 30 वर्ष की गर्दन पर जा गिरी। 

पुलिस ने मौके से पहुंच प्रकाश बागरी के खिलाफ मामला दर्ज किया

मध्यप्रदेश न्यूज़: तलवार विक्रम सिंह सोंधिया के गले पर लगते ही तेजी से खून बहने लगा। खून तेजी से बढ़ने से विक्रम बुरी तरह घायल हो गया। परिजन विक्रम सिंह सोंधिया को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके से पहुंचकर प्रकाश बागरी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इस बात की भी जानकारी जुटा रही है कि प्रकाश बागरी ने बलि चढ़ाते वक्त शराब तो नहीं पी रखी थी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली