मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में मंगलवार की सुबह अचंभित करने वाली खबर सामने आई है। मंदसौर जिले के बलौदा थाना क्षेत्र में 3 लड़कियां एक साथ तालाब में डूब गई, जिनसे उनकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मध्यप्रदेश न्यूज़


मध्यप्रदेश न्यूज़: घटना मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के दलोदा गांव की जहां तीन लड़कियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। जानकारी में बताया गया है कि तीनों लड़कियां तालाब में नहाने गई थी इस दौरान हादसा हो गया और तीन और तालाब में डूब गई। तालाब का पानी गहरा होने के कारण तीनों लड़कियों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद सीतामऊ थाना पुलिस मौके से घटनास्थल पर पहुंची और तीनों लड़कियों के शव को खोज निकाला। तीनों लड़कियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। 

मरने वाली लड़कियों में दो सगी बहने और एक अन्य लड़की है 

मध्यप्रदेश न्यूज़: पुलिस में जानकारी देते हुए बताया है कि तीनों लड़कियों की तालाब की गहराई में जाने से मौत हो गई। मरने वाली तीनों लड़कियों में से दो सगी बहनें थी। तीनों लड़कियों की उम्र महज 14 से 15 साल के बीच में ही थी। तीनों में से किसी भी लड़की को तैरना नहीं आता था जिसके कारण तीनों की मौत हो गई। लड़कियों की पहचान आरती पुत्री प्रकाश कुशवाहा उम्र 15 वर्ष, उसकी छोटी बहन गायत्री उर्फ सोना उम्र 14 वर्ष और राधा उर्फ विद्या पुत्री लालाराम कुशवाहा उम्र 14 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली