मध्यप्रदेश न्यूज़: 13 साल की लड़की से रेप, पेशी देने गई तो भोपाल में दोबारा हुआ रेप, नाबालिग से दरिंदगी में बड़ा खुलासा

मध्यप्रदेश न्यूज़: एक 13 साल की नाबालिग लड़की से दरिंदगी में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। ललितपुर की पीड़िता ने चाइल्डलाइन की काउंसलिंग में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। नाबालिग पीड़िता ने काउंसिलिंग में बताया कि उसके साथ एक या दो बार नहीं बल्कि तीन बार दुष्कर्म किया गया है। नाबालिग ने बताया कि उसके साथ सबसे पहले पिछले साल नवंबर में सामुहिक दुष्कर्म किया गया था, इसी रेप केस की भोपाल में पेशी के दौरान दुष्कर्म हुआ और फिर आखिरी मे यूपी में एस एच ओ ने भी लड़की के साथ ज्यादती कर ली। घटना की जानकारी सबसे सामने आने के बाद भोपाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं अफसरों और अधिकारियों का कहना है कि केस डायरी आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Madhya Pradesh news


क्या है रेप पीड़िता की दर्द भरी कहानी 

मध्यप्रदेश न्यूज़ : पीड़िता ने चाइल्ड लाइन के डायरेक्टर को अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि नवंबर 2021 में उसका चंदन नाम के लड़के से परिचय हुआ था। लड़की की मौसी के कारण उससे पहचान हुई थी। एक दिन मेरे पेरेंट्स घर के बाहर गए थे तभी चंदन अपने दोस्तों के साथ आया और मेरे साथ जबरदस्ती करके चला गया। जब मैंने यह बात अपने मम्मी पापा को बताई तो वह मुझे थाने लेकर गए लेकिन वहां से हमें भगा दिया गया। इसके बाद पापा कोर्ट चले गए जहां हमें 25 अप्रैल को सुनवाई के लिए जाना था लेकिन दोबारा जब मम्मी पापा घर नहीं थे तो चंदन, राजभान, हरिशंकर और महेंद्र घर आए और मुझे जबरदस्ती भोपाल लेकर चले गए ताकि मैं कोर्ट में पेशी नहीं दे पाऊं। भोपाल ले जाकर चारों ने मिलकर ब्रिज के पास वाली गली में और स्टेशन के पास रखकर 3 दिनों से लगातार दुष्कर्म किया इसके बाद मुझे ललितपुर छोड़ कर चले गए। आरोपियों ने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी। जब मैं इसकी शिकायत लेकर पुलिस अंकल के पास पहुंची तो पुलिस अंकल ने भी मेरे साथ दुष्कर्म किया। 

नाबालिग के साथ भोपाल में 5 जगह दुष्कर्म किया गया

मध्यप्रदेश न्यूज़: भोपाल चाइल्ड लाइन की सिटी कोआर्डिनेटर अर्चना सहाय ने बताया कि पीड़िता ने ललितपुर प्रोजेक्ट डायरेक्टर को बताया कि भोपाल में उसका साथ पांच स्थानों पर दुष्कर्म किया गया। नाबालिग ने सभी जगह एक ही बात को दोहराया है। नाबालिक की बात सुनकर हर किसी की आंखों में आंसू आ गए। भोपाल डीसीपी मुख्यालय के विनीत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला सामने आने के बाद हमने जांच शुरू कर दी है। हम ललितपुर से कोऑर्डिनेट कर रहे हैं। घटनास्थल भोपाल है इसलिए वहां की पुलिस को जो भी सहयोग चाहिए होगा वह हम पुलिस को प्रदान करेंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली