मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में घर से गायब हुई लड़की, पुलिस ने 10 दिनों में ढूंढ निकाला, प्रेम प्रसंग का था मामला

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में कुछ दिनों पहले घर से एक लड़की अचानक गायब हो गई थी। घर से लड़की अपने परिजनों को बिना बताए कहीं चली गई थी। इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दर्ज करवाई और पुलिस ने 10 दिनों के अंदर लड़की को ढूंढ निकाला। 

Madhya Pradesh news


मध्य प्रदेश न्यूज़: मामला मंदसौर जिले के दलोदा थाना क्षेत्र का है, जहां बीते 26 अप्रैल को घर से एक युवती गायब हो गई थी। परिजनों ने इसकी शिकायत दलोदा थाना पुलिस को दर्ज कराई थी। पुलिस को शिकायत दर्ज करते हुए युवती के परिजनों ने बताया कि लड़की और उसका परिवार 25 अप्रैल को मेला देखने गया था। मेला देखने के बाद रात को सभी घर लौट गए थे और जब सुबह हुई तो लड़की उसके कमरे में मौजूद नहीं थी।  इसके बाद परिजनों ने लड़की को कुछ समय तक आसपास ढूंढा लेकिन जब परिजनों को शंका हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दर्ज कराई। 

पुलिस ने 10 दिनों में लड़की को ढूंढ निकाला, प्रेम प्रसंग का मामला

मध्य प्रदेश न्यूज़: शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और सिर्फ 10 दिनों के अंदर पुलिस ने गुमशुदा लड़की को ढूंढ निकाला। पुलिस को गुमसुदा हुई लड़की प्रतापगढ़ जिले से प्राप्त हुई है। युवती को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाया और लड़की को परिजनों को सौंप दिया है। सामान्य जानकारी के मुताबिक लड़की प्रेम प्रसंग के चलते घर से भाग गई थी। हालांकि पुलिस ने अभी भागने का कारण नहीं बताया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली