मध्य प्रदेश न्यूज़: काले हिरण को ले जा रहे थे, पुलिस ने पकड़ा तो बदमाशों ने 3 पुलिसकर्मियों की कर दी हत्या

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्य प्रदेश के गुना में बदमाशों से मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। मामला यह है कि बदमाश काले हिरण का शिकार कर उसे मार कर ले जा रहे थे जिन्हें पुलिस ने रोकने और गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी और इसी मारपीट में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मध्यप्रदेश न्यूज़


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला मध्य प्रदेश के गुना के आरोन क्षेत्र का है। जहां बदमाशों से हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार घटना शाम की 3:00 से 4:00 बजे तक की बताई जा रही है। घायल ड्राइवर को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है और कोई भी पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ नहीं बोल पा रहा है। बदमाशों से मुठभेड़ में एसआई राज कुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम की मौके पर ही मौत हो गई।

बदमाश काले हिरण को मार कर ले जा रहे थे

मध्यप्रदेश न्यूज़: जानकारी में बताया गया है कि बदमाश काले हिरण का शिकार कर उसे मार कर अपने साथ ले जा रहे थे। पुलिस को जब इसकी भनक पड़े तो पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई करने की शौचालय के बदमाशों ने पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी। घायल ड्राइवर का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है जहां पुलिस बल लगाया गया है। मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है। बदमाशों के खिलाफ पुलिस द्वारा केस दर्ज किया गया है जिनकी तलाश जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली