मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर आएंगे सीएम, जिस रास्ते से सीएम आएंगे उसे नया बनाया बाकी लोग टूटे-फूटे रास्ते से गुजर रहे

मध्य प्रदेश न्यूज़: मध्यप्रदेश के मंदसौर शहर में आने वाले 7 मई को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आने वाले हैं। देश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंदसौर दो कार्यों को पूरा करने के लिए आ रहे हैं जिनमें सहस्त्र शिवलिंग मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा और मेडिकल कॉलेज के लिए भूमि पूजन शामिल है। इस बीच शहर के मुख्य मार्ग ऐसे सीएम गुजरने वाले हैं। इसी मुख्य मार्ग को बनाने के लिए पिछले 3 सालों से विवाद चल रहा था लेकिन जब सीएम शिवराज सिंह चौहान के आने की खबर मिली तो प्रशासन ने 3 दिनों में पूरी सड़क नई बना दी। 

मध्यप्रदेश न्यूज़


मध्य प्रदेश न्यूज़: कुछ दिनों पहले जब मंदसौर शहर के मुख्य मार्ग का कार्य शुरू हुआ तो लोगों को विश्वास नहीं हुआ क्योंकि पिछले 3 सालों से लोगों को गड्ढे भरे रास्ते से ही आना जाना पड़ रहा है और राजनीतिक दबाव के कारण सड़क नहीं बन पा रही है। प्रशासन ने उधम सिंह चौराहे से लेकर काबरा पेट्रोल पंप तक सिर्फ 3 दिनों में नया रोड बना दिया क्योंकि इस रास्ते से सीएम शिवराज सिंह चौहान मंदसौर दौरे पर गुजरेंगे। काबरा पेट्रोल पंप से लेकर गुराडिया का दर्द अभी भी सड़क की हालत जर्जर ही बनी हुई है और रोजाना लोगों को गड्ढे और धूल भरी सड़क से आना जाना पड़ रहा है। इस मामले में मंदसौर प्रशासन की साफ लापरवाही दिख रही है कि पिछले 3 सालों में जिस रोड को प्रशासन बिल्कुल नहीं बना पाया उसी रोड को 3 दिनों में इसलिए बना दिया क्योंकि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वहां से गुजरने वाले हैं। 

सीएम मंदसौर दो कार्यों को पूरा करने के लिए आ रहे हैं

मध्यप्रदेश न्यूज़: देश का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंदसौर दो कार्यों को पूरा करने के लिए आ रहे हैं जिसमें पहला कार्य भगवान पशुपतिनाथ परिसर में बन रहे सहस्त्र शिवलिंग मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा रहेगा और दूसरा कार्य मंदसौर में बनने वाले मेडिकल कॉलेज की भूमि पूजन करना है। सीएम शिवराज के मंदसौर दौरे से पहले ही अधिकारियों की बैठक होना शुरू हो चुकी है। मंगलवार को हुई कलेक्ट्रेट ऑफिस में भी मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, गरोठ विधायक देवीलाल धाकड़, बीजेपी जिला अध्यक्ष नानालाल अटोलिया सहित अन्य अधिकारी शामिल हुए और सीएम शिवराज सिंह के कार्यक्रम का रोड मैप तैयार किया। कलेक्टर गौतम सिंह ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह मंदसौर दौरे पर आकर मेडिकल कॉलेज की भूमि पूजन करेंगे और मंदसौर की उपलब्धियां भी बताएंगे और सभा को संबोधित करेंगे। मेडिकल कॉलेज की भूमि पूजन के अलावा सीएम राजपूत छात्रावास का भूमि पूजन, सिंधु महल रिसोर्ट का भ्रमण और सहस्त्र शिवलिंग की प्राण प्रतिष्ठा करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली