मध्यप्रदेश न्यूज़: जमीन के झगड़े में ससुर और बेटे ने बहु को मारी गोली, छत से की थी फायरिंग, देवर को किडनेप किया

मध्यप्रदेश न्यूज़: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बहू को गोली मारने वाला वीडियो सामने आया है। क्या वीडियो देख हर किसी की आंखें खुली रह गई क्योंकि बड़े ससुर और उसके बेटे ने ही मारी थी। दरअसल दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद बड़े ससुर और बेटे ने छत से फायरिंग की और गोली मार दी।

Madhya Pradesh news


मध्यप्रदेश न्यूज़: मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का है जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग छत से फायरिंग करते हुए नीचे गोलियां चला रहे हैं। बेरहमी से बहू पर फायरिंग करने वाले कोई और नहीं बल्कि बहू के बड़े ससुर जी और उनका बेटा ही है। बंदूक से निकली गोली बहू की पीठ में जाकर लगी। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घायल महिला का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। घटना मोहना के रेहट चराई गांव का है। यहां छत्रपाल बघेल अपनी जमीन पर घर बनाने के लिए न्यू खोज रहा था तभी पड़ोसी उसके ताऊ अपने बेटे को लेकर भतीजे को रोकने पहुंचे। इसके बाद जमीन पर दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया। इसके बाद आरोपी बंदूक लेकर अपनी छत पर चला गया और ऊपर से फायरिंग करने लगा। इस दौरान छत्रपाल की पत्नी मीना की पीठ पर गोली लग गई। पुलिस ने महिला को जयारोग्य अस्पताल भेजा है। 

देवर को किडनेप कर जंगल ले गए

मध्यप्रदेश न्यूज़: बात इतने मामले में शांत नहीं हुई। छत्रपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ताऊ और उनके बेटे ने छत्रपाल के छोटे भाई कपिल बघेल का अपहरण कर लिया। इसके बाद दोनों आरोपी जंगल की तरफ भाग गए। जंगल में ले जाने के बाद आरोपियों ने कपिल बघेल को धमकी भी दी कि अगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो उसकी हत्या कर देंगे। एएसपी देहांत जयराज कुबेर ने जानकारी देते हुए बताया कि डायल 100 पर मामले की जानकारी मिली थी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो महिला गायब थी जिसे पुलिस द्वारा अस्पताल भेजा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली