विश्व हिंदू परिषद उत्तरा सड़कों पर, एसपी कार्यालय का किया घेराव। मनासा एसआरटीआई को निलंबित करने कि की मांग।

 विश्व हिंदू परिषद ने की मांग की कार्यवाही नहीं तो सोमवार को रहेगा नीमच जिला बंद, मामला नेहा जोशी का। 

Madhya Pradesh news


 मध्यप्रदेश न्यूज़: जिले की बेटी नेहा जोशी के लापता होने का मामला दिनों दिन तूल पकड़ता नजर आ रहा है। पिता के अनशन पर बैठने के बाद नीमच जिले के कई संगठन और समाज, बेटी को न्याय दिलाने के लिए अब मैदान में है। पूर्व में कई सामाजिक संगठनों के बाद अब विश्व हिंदू परिषद ने भी SP कार्यालय का गिराओ किया और ज्ञापन से बेटी को खोजने की मांग करी। 

इतना ही नहीं विहिप के पदाधिकारियों मैं सोमवार को नीमच जिला संपूर्ण रुप से बंद करने की योजना भी की है। जानकारी के अनुसार विश्व हिंदू परिषद के आवाहन पर परशुराम सेना व करणी सेना के साथ जिले के कई सामाजिक संगठन स्थानी 40 चौराहे पर एकत्रित हुए। फिर सभी सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता हाथों में भगवा ध्वज लेकर एक विशाल रैली के माध्यम से एसपी ऑफिस पहुंचे। जहां उन्होंने पहले जमकर नारेबाजी की और कार्यालय का घेराव किया।  इस दौरान सभी सामाजिक संगठनों के सभी पदाधिकारियों ने लापता बेटी को लेकर अपने मन की पीड़ा सांझा की जिसके बाद जिला पुलिस कप्तान को एक ज्ञापन सोपा।

ज्ञापन में विहिप और सर्व समाज जनों ने SP को सबसे पहले लापता नेहा जोशी और परिवार की पीड़ा के संबंध में अवगत कराया और मामले में मनासा थाना प्रभारी के एल डांगी सहित एक अन्य SI को निलंबित करने की  मांग की। इसके अलावा आगामी 4 दिनों मैं लापता बेटी को ढूंढने या उसके बारे में कोई भी जानकारी सामने आने की मांग करी।  साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि आगामी 4 दिनों में यदि नेहा के संबंध में कोई भी जानकारी नहीं मिलती तो संपूर्ण नीमच जिला बंद रखा जाएगा। संगठन के विभाग संयोजन मीडिया के माध्यम से यह मांग की है कि यदि सोमवार को लापता बेटी नेहा जोशी के संबंध में यदि कोई जानकारी नहीं जुटा पाती है तो संपूर्ण नीमच जिला बंद रखने में जिले की जनता उनके आवाहन को समर्थन देवें। 

एक बेटी के साथ एक परिवार को न्याय दिलाने में सहयोगी बने

नेहा के पीड़ित पिता की बिगड़ी तबीयत डॉक्टर ने कहा आईसीयू में करें भर्ती

नेहा के पिता राकेश जोशी पिछले 23 दिनों से भूख हड़ताल के अनशन पर बैठे हैं। ऐसे में उनकी तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों का विशेष ध्यान दिया जा रहा है। लगातार 23 दिनों से बिना कुछ खाए पीए रहने से उनका स्वास्थ्य दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। आज हुई जांच के बाद आई रिपोर्ट से एक बड़ा खुलासा हुआ है डॉक्टरों ने राकेश जोशी को आईसीयू में भर्ती करने की सलाह दी है जिससे उनकी तबीयत में सुधार हो सके। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली