नेहा जोशी के पीड़ित पिता से मिले विधायक, विधायक ने कहा दोषियों को नहीं जाएगा बख्शा दिया आश्वासन।

 नेहा जोशी के पीड़ित पिता से मिले विधायक, विधायक ने कहा दोषियों को नहीं जाएगा बख्शा, दिया आश्वासन।

Madhya Pradesh news

मध्य प्रदेश न्यूज़: नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार के ग्रह जिले में 14 माह से गुमशुदा नेहा जोशी के घर वापसी की मांग को लेकर पीड़ित पिता राकेश जोशी पिछले 22 दिनों से अनशन पर है और अब उनका आमरण अनशन खत्म करने को लेकर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन हर संभव प्रयास कर चुका है। वही पीड़ित पिता राकेश जोशी के समर्थन में कई सामाजिक संगठन और राजनीतिक संगठन भी उतरे हैं और बेटी की घर वापसी को लेकर ज्ञापन एवं हस्ताक्षर अभियान भी चलाए हैं। वही विधायक दिलीप सिंह परिवार के गृह जिले में पिछले कुछ लंबे समय से आमरण अनशन के बावजूद भी विधायक ने उक्त मामले को संज्ञान में नहीं लिया। जब सामाजिक संगठन और मीडिया में मामले ने तूल पकड़ा तो विधायक ने बुधवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। 

विधायक दिलीप सिंह परिहार ने दिया पीड़ित पिता को आश्वासन

जब नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार कलेक्टर कार्यालय पहुंचे तो उन्होंने पीड़ित पिता को आश्वासन देते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। मध्य प्रदेश की सरकार संवेदनशील सरकार है। आपको हर संभव न्याय मिलेगा परंतु राकेश जोशी ने विधायक को यह कहते हुए अपना आमरण अनशन खत्म करने से मना किया कि आप के गृह जिले में होने के बावजूद भी आपने मुझसे मिलना भी उचित नहीं समझा। आज आपके ऊपर कहीं से दबा आया तो आप मुझसे मिलने यहां पहुंचे हैं।

पीड़ित पिता राकेश जोशी ने विधायक दिलीप सिंह परिहार मनासा टीआई और पुलिस अधिकारी आजाद मोहम्मद को दरखास कर बेटी की घर वापसी की मांग की। मामले में विधायक दिलीप सिंह परिहार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मैं भले ही पीड़ित परिवार से मिलने नहीं आया हूं परंतु कलेक्टर और एसपी के फोन के माध्यम से संपर्क में हूं और उक्त मामले को लेकर कई बार चर्चा हो चुकी है। मध्य प्रदेश की सरकार संवेदनशील सरकार है पीड़ित को न्याय अवश्य मिलेगा एवं दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली