किसान की अफीम की खड़ी फसल में से हुआ डोडा चोरी, कालूखेड़ा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने अफीम की खड़ी फसल में से चुराया डोडा।

 किसान की अफीम की खड़ी फसल में से हुआ डोडा चोरी, कालूखेड़ा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने अफीम की खड़ी फसल में से चुराया डोडा।







मध्यप्रदेश न्यूज़: रतलाम के कालू खेड़ा थानाक्षेत्र में अफीम के खेतों पर चोरों ने धावा बोला। बिंदल पुर गांव के अफीम काश्तकार की खड़ी फसल में से अज्ञात बदमाश घोड़ा चुरा कर ले गए। गांव के अमराव भाटी की 4 आरी की फसल में से बदमाश डोडा तोड़ कर ले गए। चोरी किए गए डोडो की अनुमानित कीमत लगभग ₹20000 बताई जा रही है। लेकिन अवैध कारोबारी में इस डोडे की कीमत लाखों में आकी जा रही है। वही पीड़ित की शिकायत पर कालूखेड़ा थाना क्षेत्र के पुलिस ने प्रकरण कर मामले की जांच प्रारंभ कर दिए।   यह घटना रविवार रात की बताई जा रही है। पीड़ित किसान ने अपनी शिकायत में बताया कि बदमाशों ने चारे की फसल में से 80% से ज्यादा डोडा चुरा कर ले गए। गौरतलब है कि अफीम के हार्वेस्टर कार्य का अंतिम दौर चल रहा है ऐसे में बदमाशों ने अफीम काश्तकारों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। वही पीड़ित किसान की शिकायत दर्ज कराने पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई है और वही कालू खेड़ा थाना क्षेत्र पुलिस अज्ञात बदमाशों की जांच में जुट गई है। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली