मंदसौर: कृषि उपज मंडी के पास भुनियाखेड़ी फंटा पर प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण को हटाया, प्रशासन हुआ सख्त

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में प्रशासन का अमला लगातार शासकीय जमीन पर हो रहे स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही कर रहा है। अभी तक प्रशासन जिले में कई करोड़ रुपए की शासकीय जमीन को अतिक्रमण से मुक्त करवा चुका है। इसी काली माई को जारी रखते हुए आज प्रशासन के अमले ने कृषि उपज मंडी से आगे मुख्य मार्ग पर स्थित भुनियाखेडी फंटे पर सोमवार की सुबह का अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई।

Madhya Pradesh news


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर शहर के मुख्य मार्ग पर कृषि उपज मंडी से आगे स्थित भुनियाखेडी फंटे पर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कई सालों से शासकीय जमीन पर हो रहे स्थाई अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही की। प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए स्थाई अतिक्रमण पर जेसीबी चलाई और अतिक्रमण को जमीन बेच कर दिया। वाय डी नगर थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि कलेक्टर से निर्देश मिले थे कि मंदसौर मुख्य मार्ग पर मंडी से आगे शासकीय जमीन पर अतिक्रमण को हटाया जाए। निर्देश मिलने के बाद पुलिस और राजस्व विभाग के हम लेने सुबह 7:00 बजे भुनियाखेडी फंटे पर पहुंच कार्यवाही को अंजाम दिया। इस दौरान वहां जिला कलेक्टर अधिकारी और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

पूरे दिन चलाई जाएगी अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही

मध्यप्रदेश न्यूज़: सोमवार सुबह से ही प्रशासन के अमले ने अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही शुरू कर दी। इस दौरान कुछ अतिक्रमण को 11:00 बजे तक जमीन दोज कर दिया गया और अभी भी प्रशासन की टीम और कई चौकीदार की मौजूदगी में कार्यवाही जारी है। जिला कलेक्टर अधिकारी ने कहा है कि पूरे दिन अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की जाएगी जिसके अंतर्गत शासकीय जमीन पर हुए सभी अतिक्रमण को हटाया जाएगा। प्रशासन ने इससे पहले मंदसौर शहर और शामगढ़ सुवासरा तहसील में अतिक्रमण को हटाया है। प्रशासन का लक्ष्य है कि धीरे-धीरे पूरे मंदसौर जिले में सभी जगह अतिक्रमण को हटाना है। 

मंदसौर की सभी ताजा खबरें जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए। 🙏mandsaur Today news 🙏

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली