मंदसौर न्यूज़: एक व्यक्ति ने नाबालिग से की छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को गिरफतार किया

मंदसौर न्यूज़: मंदसौर जिले के दलौदा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर लिया है और आरोपी की सभी अतिक्रमण की गई जमीन को हटा दिया गया है। 

मध्यप्रदेश न्यूज़


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर जिले के अमलावद गांव में एक व्यापारी द्वारा 7 साल की नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। दरअसल हुआ यह था कि अमलावद गांव के रहने वाले व्यापारी बंटी उर्फ विनोद पिता शिव लाल सोनी की दुकान है। उसकी दुकान पर सामान लेने आई एक 7 साल की बच्ची को बंटी सोनी में पैसों का लालच दिया और अपनी दुकान के अंदर बुलाया।  अंदर बुलाने के बाद आरोपी व्यापारी बंटी सोनी नाबालिक बच्ची को दुकान के बाथरूम में ले गया और बाथरूम में ले जाकर लड़की के साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद दुकानदार ने लड़की को किसी को बताने पर मारने की धमकी भी दी। लड़की ने यह मामला अपने परिजनों को बता दिया। 

पुलिस ने आरोपी को 12 घंटों में किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश न्यूज़: शिक़ायत पुलिस को दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी बंटी को गिरफतार कर लिया। दलौदा थाना प्रभारी परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि अहलावद में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत प्राप्त हुई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को तालाशा और 12 घंटों के अंदर आरोपियों को गिरफतार कर लिया। आरोपी गांव नंदावता में छिपा हुआ था। आरोपी के खिलाफ इस प्रकार का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी द्वारा किए गए शासकीय जमीन पर की गई सभी अतिक्रमण की जमीन को मुक्त करवाया और आरोपी द्वारा किए गए स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण को ध्वस्त किया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली