मंदसौर की इस उत्तम प्रक्रिया से कलेक्टर स्वयं लोगों की सहायता करते हैं, हर मंगलवार को होती है जनसुनवाई

मंदसौर कलेक्टर गौतम सिंह ने जनसुनवाई में लोगों की समस्या का निराकरण किया 2022

मंदसौर कलेक्टर गौतम सिंह की जनसुनवाई

मंदसौर कलेक्टर गौतम सिंह द्वारा एक अच्छी पहल शुरू की गई है जिससे जिले में राजनीतिक दबाव में समस्याएं झेल रहे लोगों की सहायता खुद कलेक्टर गौतम सिंह करेंगे। जिला में कई ऐसे मामले सामने आते हैं जिनकी शिकायत करते करते हैं पीड़ित थक जाता है लेकिन कई महीनों और कई सालों तक पुलिस सुनवाई नहीं करती है। कुछ मामलों में दबंग लोगों का राजनीति से संबंध होने के कारण वह पीड़ित को आवाज ही नहीं उठाने देते हैं। लोगों की इन्हीं समस्याओं को हल करने के लिए मंदसौर कलेक्टर गौतम सिंह ने सुशासन भवन में एक नई पहल चालू की है जिसमें हर मंगलवार को कलेक्टर गौतम सिंह द्वारा लोगों की समस्याओं को स्वयं हल किया जाएगा। मंदसौर सुशासन भवन में मंगलवार को जनसुनवाई का आयोजन किया गया जिसमें कलेक्टर गौतम सिंह ने विभिन्न स्थानों से आए लोगों की समस्या को हल किया।

हर मंगलवार को सुशासन भवन में जनसुनवाई का आयोजन किया जाता है

मंदसौर के सुशासन भवन में हर मंगलवार को कलेक्टर गौतम सिंह द्वारा जनसुनवाई का आयोजन किया जाता है जो सुबह 11:00 बजे से लेकर दिन की 1:00 बजे तक चलती है। इसमें कलेक्टर गौतम सिंह खुद जिले के विभिन्न स्थानों से आए ग्रामीणों की समस्या को हल करते हैं और समस्या जिस विभाग के अंतर्गत आती है उनके अधिकारियों को सूचित किया जाता है और जल्द से जल्द मामले का निराकरण करने के निर्देश दिए जाते हैं। कलेक्टर गौतम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रति मंगलवार को होने वाली इस जनसुनवाई में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से ग्रामीण अपनी समस्याएं लेकर पहुंचते हैं। कलेक्टर गौतम सिंह द्वारा खुद लोगों की समस्या को हल किया जाता है। लोग अपनी समस्या लेकर जन सुनवाई में भी पहुंच रहे हैं। 



अगर आप भी किसी ऐसी समस्या से परेशान है जिसमें पुलिस आपकी मदद नहीं कर रही है तो आप बेझिझक मंगलवार को कलेक्टर गौतम सिंह द्वारा आयोजित की गई जनसुनवाई में जाकर अपनी समस्या का निराकरण स्वयं कलेक्टर से करवा सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली