मंदसौर व्यापारी की लहसुन से भरी गाड़ी रास्ते में हुई गायब, व्यापारी मंदसौर से महाराष्ट्र भेज रहा था लहसुन

 मंदसौर से महाराष्ट्र जा रही लहसुन रास्ते में हुई गायब 



मंदसौर कृषि उपज मंडी के एक व्यापारी के साथ बड़ी धोखाधड़ी की खबर सामने आई है। कृषि उपज मंडी के लहसुन व्यापारी ने मंदसौर से ₹100000 की लहसुन पिकअप में भरकर धूलिया महाराष्ट्र भेजी थी लेकिन पिकअप मालिक, पिकअप ड्राइवर और उसके साथी ने मिलकर उसे रास्ते में ही गायब कर दिया। व्यापारी को इसकी जानकारी कब लगी जब महाराष्ट्र निर्धारित समय पर लहसुन नहीं पहुंची। जब व्यापारी वाहन चालक और पिकअप के मालिक को संपर्क किया तो पता चला कि लहसुन महाराष्ट्र नहीं ले जाई गई है और रास्ते में ही गायब कर दी गई है। इसके बाद व्यापारी में वाय डी नगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है और पिकअप को भी हिरासत में ले लिया है।

पिकअप मालिक ने लहसुन के 63 कट्टे गायब कर लिएं थे

माइटी नगर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने पिक अप में रखें लहसुन के 63 कट्टों को गायब कर दिया था। मंदसौर के लहसुन व्यापारी नंदकिशोर माहेश्वरी ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्होंने मंदसौर से लहसुन महाराष्ट्र भेजी थी जिसे वाहन चालक राजेश उर्फ भेरू लाल मेघवाल और उसका साथी भरकर ले जा रहा था लेकिन पिकअप क्रमांक RJ 09 GD 1300 ने के मालिक ने लहसुन महाराष्ट्र नहीं पहुंचा कर उसे बीच में ही गायब कर लिया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी और कार्यवाही करते हुए 34 वर्षीय गणेश लाल उर्फ जमुनालाल जोधा निवासी जीतावास जिला चित्तौड़गढ़ , 24 वर्षीय राजेश उर्फ भेरू लाल मेघवाल निवासी उदपुरा जिला चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार कर लिया। यह दोनों वाहन चालक थे।

पिकअप मालिक ने ही रचा था षड्यंत्र 

पुलिस द्वारा जब दोनों वाहन चालकों से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि पिकअप के मालिक शिवराज सिंह पुत्र मिट्ठू सिंह राजपूत उम्र 35 वर्ष निवासी भदेसर जिला चित्तौड़गढ़ में ही पिकअप में से लहसुन गायब करने का षड्यंत्र रचा था। इसके बाद तीनों आरोपियों ने मिलकर पिकअप में भरे लहसुन व्यापारी के 63 कट्टे गायब कर दिए। पूछताछ के बाद पुलिस में कार्यवाही करते हुए पिकअप मालिक शिवराज सिंह को भी गिरफ्तार किया है और तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कार्यवाही करने वाली पुलिस को मंडी की दशपुर व्यापारी संघ ने थाने पहुंचकर सम्मान किया। पुलिस द्वारा लहसुन व्यापारी को दे दी गई है और पिकअप को थाने में रख दिया गया है। तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली