मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर पीजी कॉलेज के बाहर से विद्यार्थी की साइकिल हुई चोरी, मास्क लगाकर उठा ले गया साइकिल

मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर शहर के पीजी कॉलेज के बाहर से एक विद्यार्थी की साइकिल चोरी होने का मामला सामने आया है। सोमवार दोपहर 12:00 बजे एक पीजी कॉलेज के विद्यार्थी की साईकिल गेट के बाहर से चोरी हो गई। कई समय बाद विद्यार्थी द्वारा खोजने पर जब साइकिल नहीं मिली तो विद्यार्थी ने वाय डी नगर पुलिस थाना में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीजी कॉलेज के बाहर से विद्यार्थी की साइकिल चोरी


मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर वाय डी नगर पुलिस थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12:00 बजे पीजी कॉलेज के बाहर से कॉलेज में पढ़ रहे विद्यार्थी नीरज दास बैरागी पिता दशरथ दास बैरागी निवासी मगराना उम्र 20 वर्ष की साइकिल चोरी हो गई। विद्यार्थी नीरज दास बैरागी का कहना है कि उसे कॉलेज में कुछ समय का काम था और उसके बाद उसे कोचिंग जाना था इसलिए वह थोड़े समय के लिए कॉलेज के बाहर अपनी साइकिल खड़ी करके अंदर चला गया लेकिन जब वह बाहर लौटा तो उसकी साइकिल वहां से गायब हो गई। इसके बाद विद्यार्थी ने अपनी साइकिल को कॉलेज के आसपास वाले इलाकों में ढूंढा लेकिन जब साइकिल नहीं मिले तो विद्यार्थी ने मामला पुलिस को बताया।

मंदसौर रूम पर रहता है, पांव में दिक्कत है इसलिए सायकल से जाता था कालेज

आरोपी साइकिल ले जाते हुए


मध्य प्रदेश न्यूज़: विद्यार्थी नीरज दास बैरागी मंदसौर में रूम पर रहता है। नीरज के पांव में बचपन से थोड़ी दिक्कत है जिससे उसे चलने में परेशानी होती है। इसलिए वह अपनी कोचिंग और कॉलेज साइकिल से जाया करता था। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस विनय कुमार ने विद्यार्थी के साथ कुछ समय तक शहर में साइकिल को ढूंढा। जब साइकिल कहीं नहीं दिखी तो पुलिस ने कंट्रोल रूम पर जाकर श्री कोल्ड और अन्य रास्तों के सीसीटीवी कैमरे भी चेक , जिसमें पुलिस ने आरोपी को तलाश लिया है। सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की शक्ल पहचान में नहीं आ रही है क्योंकि आरोपी ने मास्क लगा रखा था। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली