मध्यप्रदेश न्यूज़: शराब हुई सस्ती, भीड़ इतनी लगी कि बुलानी पड़ी पुलिस, शराबी शराब लेकर भागे

 मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में शराब की कीमत ठेकेदारों द्वारा आधी कर दी गई है। इसी उत्साह में सभी शराब पीने वाले लोग बड़ी संख्या में शराब की दुकानों पर पहुंचकर शराब खरीद रहे हैं। जिले की कुछ दुकानों पर तो इतनी भीड़ लग रही है कि लोगों को संभालने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ रहा है। 

मंदसौर में शराब हुई सस्ती


मध्य प्रदेश न्यूज़: प्रदेश के मंदसौर जिले में शराब की कीमत आधी हुई तो शराब खरीदने वालों की बड़ी संख्या में भीड़ ठेको पर जमा हो गई। मंदसौर जिले के नारायणगढ़ क्षेत्र की एक शराब की दुकान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शराब की कीमत अधिक होने पर बड़ी संख्या में शराब चाहने वाले लोग दुकान पर पहुंच गए और शराब खरीदने के लिए हंगामा मचाने लगे। वीडियो नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के झार्डा शराब दुकान का बताया जा रहा है। दुकान के ठेकेदार ने जब शराब की कीमत आधी कर दी तो शराब चाहने वाले लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ दुकान पर जमा हो गई। धीरे-धीरे शराब खरीदने वालों की संख्या इतनी बढ़ गई कि ठेकेदार को दुकान पर पुलिस बुलानी पड़ी। 

शराब का स्टॉक खत्म करने के लिए ठेकेदारों ने सस्ती कर दी है शराब

मध्य प्रदेश न्यूज़: सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख सभी शराबी शराब लेकर इधर-उधर भागने लगे। झार्डा चौकी प्रभारी संदीप मौर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि अप्रैल महीने में शराब के ठेके नए हो जाएंगे। इसी कारण जिन ठेकेदारों के पास शराब का स्टॉक पड़ा हुआ है वह उसे खत्म करने में लगे हैं और इसी वजह से ठेकेदारों ने शराब की कीमत आधी कर दी है जिससे लोग अधिक शराब खरीदेंगे और उनका स्टॉक खत्म हो जाएगा। मंदसौर जिले के सभी ठेकेदारों ने वित्तीय वर्ष में अपना स्टॉक खत्म करने के लिए शराब के दाम आधे कर दी है और इसीलिए शराब की दुकानों पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। पहले जिस कीमत में शराब की एक बोतल मिलती थी वहीं अब उसी कीमत में शराब की 2 बोतलें ग्राहकों को दी जा रही है। इसीलिए सभी शराबी बड़े उत्साह से शराब खरीदने दुकानों पर जा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली