9 दिन पहले हुई थी शादी और सोमवार को दुर्घटना ने छीन ली सासे ,महू नीमच रोड हाईवे पर विशाल सड़क हादसा, नवविवाहित दंपत्ति के साथ चार की दर्दनाक मौत।

 9 दिन पहले हुई थी शादी और सोमवार को दुर्घटना ने छीन ली सासे ,महू नीमच रोड हाईवे पर विशाल सड़क हादसा, नवविवाहित दंपत्ति के साथ चार की दर्दनाक मौत।







नीमच हाईवे पर जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर जमुनिया घंटे के समीप पुलिया पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार में बैठे हुए नवविवाहित दंपत्ति के साथ चार कि वह मौके पर मौत हो गई। वही नवविवाहित युवक की मां गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। 


युवक धार जिले के धरमपुरी तहसील के ग्राम शाला का रहने वाला है। उसकी पत्नी जयपुर के गांव मुरलीपुरा की रहने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार कार MP39 C0957 में 5 लोग सवार इंदौर से रतलाम की ओर आ रहे थे। तभी जमुनिया फंटा के सामने पुलिया पर बने डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में तीन महिला और कार चालक की वही मौके पर मौत हो गई और वहीं एक अन्य महिला हादसे के दौरान गंभीर रूप से घायल होने के कारण बेहोश हो गई थी। हादसे में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 


पुलिस के आने के बाद मृतकों और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। और उनके पास से में मिले मोबाइल फोन और जानकारी से उनके रिश्तेदारों व परिवार वालों को सूचना दी। वही नवविवाहित युवक के छोटे भाई देवराज सिंह राठौर और अन्य वही दोपहर 2:00 बजे जिला अस्पताल पहुंचे। युवक की पहचान रवि राज सिंह राठौर उम्र 30 वर्ष पुत्र मनोहर सिंह राठौर उनकी पत्नी 22 वर्षीय रेणु कुँवर निवासी ग्राम मुरलीपुरा उनकी बड़ी भुआ 45 वर्षीय  भवर कुँवर छोटी भुआ रेणु कुँवर दोनो निवासी जयपुर के रूप में हुई। वही 55 वर्षीय घायल औरत दूल्हे की माँ है। देवराज सिंह राठौर से मिली जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि उनकी माँ और दोनों भुआ नई दुल्हन को उसके मायके छोड़ने जा रहे थे। उनकी शादी 5 फरवरी 2022 को हुई थी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली