नीमच माहेश्वरी भवन के समीप 47 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर करी आत्महत्या, पुलिस पहुची मोके पर।

 नीमच माहेश्वरी भवन के समीप 47 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर  करी आत्महत्या, पुलिस पहुची मोके पर।







Neemuch: शहर के समीप माहेश्वरी भवन के समीप अब 47 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। गटना के बाद जैसे ही जानकारी मिलते है पुलिस वह मोके पर पहुची। जानकारी के अनुसार गटना मंगलवार शाम 4 बजे माहेश्वरी भवन के पास की है। यह बताया गया है कि यह माहेश्वरी भवन के समीप एक छोटी सी गली में स्थित एक छोटे से घर की बताई जा रही है। 


बताया जा रहा है कि मृतक का नाम आशीष पिता रमेश व्यास उम्र 47 वर्ष मूल निवासी जोधपुर राजस्थान। पता चला है कि माहेश्वरी भवन के समिप एक गली में किराए के मकान में रह रह रहा था। उसने अपने ही घर मे फाँसी का फंदा बनाया और फाँसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली।


जैसे ही जानकारी मिली वैसे है उर्प निरीक्षक आरएस भाभर एवं दयाल 100 के प्रधान आरक्षक अरुण पांडेय तथा पायलेट मनीष राव तुरंत मोके पर पहुचे और शव को फंदे से नीचे उतारा। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली