कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने मंदसौर दौरे पर जलेबी बनाकर कार्यकर्ताओं को खिलाई, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 मंदसौर दौरे पर कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग जलेबी बनाते नजर आए 2022



मंदसौर जिले की शामगढ़ तहसील के लोकप्रिय नेता माने जाने वाले और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग मंदसौर दौरे पर आए थे जहां उन्होंने एक दुकान पर अपने हाथों से जलेबी बनाई और कार्यकर्ताओं को खिलाई। उनका यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया और वर्तमान में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। इस खबर की जब रिपोर्ट देखी गई तो असलियत में मध्य प्रदेश के नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग जलेबी बनाते नजर आ रहे हैं और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग भाजपा की एक भूत विस्तारक योजना के तहत मंदसौर दौरे पर आए थे जहां पर उन्हें बाजारों में अपने कार्यकर्ताओं के साथ घूम घूम कर योजना का लोगों को फायदा बताना और जागरूक करना था।

जलेबी की दुकान देखी तो खुद बनाने लगे जलेबी

मंदसौर दौरे पर बूथ विस्तारक योजना के दौरान जब हरदीप सिंह डंग शामगढ़ शहर में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बाजार में घूमने निकले तो उन्हें शामगढ़ की एक होटल पर जलेबिया बनती हुई दिखाई दी। यह देखकर कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग खुद वहां चले गए और अपने हाथों से जलेबियां बनाने लगे।  कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने अपने हाथों से जलेबियां बनाकर कार्यकर्ताओं को भी खिलाएं और किसी कार्यकर्ता ने कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग द्वारा जलेबी बनाते हुए वीडियो बना दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। किसी कार्यकर्ता द्वारा पूरे माहौल का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला गया जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग जिले में काफी लोकप्रिय नेता माने जाते हैं।

कोरोना से बचाव के भी दिए निर्देश

कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने लोगों से बातचीत भी की ओर लोगों से विनती करते हुए यह भी कहा कि मंदसौर जिले में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं इसलिए आपको अपनी सुरक्षा स्वयं रखनी होगी। सरकार अपनी तरफ से पूरा प्रयास कर रही है। जिले में रोजाना कई मामले पॉजिटिव आ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग से जानकारी मिली है जिसमें एक ही दिन में जिले से 82 कोरोनावायरस के मामले सामने आए हैं। इसके अलावा अच्छी खबर यह भी मिली है कि बीते कल 22 मरीजों को स्वास्थ्य कर घर भेज दिया गया है। हरदीप सिंह डंग ने लोगों से विनती करते हुए कहा है कि प्रशासन द्वारा दिए गए सभी निर्देशों का पालन करना है और कोरोना गाइडलाइन के तहत ही कार्य करना है। फिलहाल मंदसौर जिले में तीसरी लहर के मरीज काफी कम मिल रहे हैं लेकिन आसपास के जिलों में रोजाना 100 अधिक मरीज सामने आ रहे हैं। इसलिए अगर लोगों ने लापरवाही दिखाई तो तीसरे लहर मंदसौर जिले में भी तेजी से फैल सकते हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली