Mandsaur : चोरों ने दी पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए थाने में चोरी को वारताद को अंजाम दिया

 Mandsaur : चोरों ने दी पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए थाने में चोरी की वारतालब को अंजाम दिया।

मंदसौर में चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए थाने में चोरी की वारतालाब को अंजाम दिया। मामला मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी पुलिस थाने का है जहा चोरो थाने में पड़े ट्रक के टायर भी खोल कर ले गए और पुलिस को घटना की खबर तक नहीं। मीडिया से सूचना मिलने के बाद अधिकारी ने थाना प्रभारी को जोरदार फटकार लगाई और दो पुलिस अधिकारियों को लाइन में खड़ा कर दिया। 


पिपलिया मंडी थाना में यह पहली चोरी की वार्तालाप नहीं है इससे पहले भी थाना में रखी जबकि डोडा चोरा चोरी हो गया था जिसे पुलिस अब तक नहीं पकड़ सकी। डीसी पवार ने कहा कि इस पर अभी मामले में हम जांच कर रहे हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरे में जांच चल रही है जिससे हम चोरों को पकड़ सके। 


"डीसी पवार ने कहा कि यह गाड़ी पुलिस थाने में पड़ी थी और इसके  पीछे के 2 टायर खोल कर लेकर गए। उन्होंने कहा कि हम इस मामले में जांच कर रहे हैं। थाने की सीसीटीवी कैमरे को चेक करेंगे और आरोपी तक पहुंचेंगे और आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी चेक करेंगे। उनका कहना है कि हम जांच कर रहे हैं कि यह किसकी लापरवाही है"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में साइंस की छात्रा ने की आत्महत्या, Physics में सप्लीमेंट्री आने के बाद छात्रा डिप्रेशन में थी