एक दिन के लिए कलेक्टर बनने वाली झाबुआ की लड़की किराना की दुकान पर चोरी करते हुए कैमरे में हुई कैद

 

झाबुआ के कलेक्टर को नसीहत देने वाली लड़की दुकान में चोरी करते पकड़ाई 2022




कुछ दिनों पहले झाबुआ के कलेक्टर को नसीहत देने वाली झाबुआ की छात्रा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। कुछ दिनों पहले झाबुआ में प्रदर्शन के दौरान कलेक्टोरेट परिसर के बाहर अपनी आवाज बुलंद करने वाली गर्ल्स कॉलेज झाबुआ की एक छात्रा उर्मिला चौहान जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों और कलेक्टर को नसीहत देते हुए सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। इसके बाद उर्मिला चौहान को दो दिन के लिए कलेक्टर बनाने का भी निर्णय लिया गया था। हालांकि बाद में छात्रा को कलेक्टर की कुर्सी पर बैठाकर सम्मानित भी किया गया था। अधिकारियों को नसीहत देने वाली इसी ऐसी छात्रा का सोमवार से सोशल मीडिया पर अपने एक साथी के साथ किराना की दुकान पर चोरी करने का वीडियो वायरल हो रहा है। 




क्या विडियो में वायरल लड़की उर्मिला चौहान ही थी




विडियो वायरल होने के बाद भी इस पर चर्चा चल रही थी कि चोरी करने वाली लड़की उर्मिला चौहान नहीं है लेकिन जब सही से जांच पड़ताल की गई तो चोरी करने वाली लड़की उर्मिला चौहान ही निकली। जानकारी में बताया गया है कि नेहरू मार्ग पर स्थित शाह किराना स्टोर पर लड़की 7 जनवरी को अपनी एक लड़की साथी के साथ दुकान पर सामान खरीदने गई। दुकान पर दोनों ने कुछ समय से सामान देखने का नाटक किया और फिर दुकानदार को दूसरा सामान बताने की बातों में लगा कर दुकान के शो फेस पर पड़ा 1200 रूपए किमती बॉडी लोशन का जार चुरा लिया। उर्मिला चौहान द्वारा की गई चोरी चोरी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और जब दुकानदार द्वारा फुटेज देखे गए तो चोरी का वीडियो सामने आ गया। दुकानदार ने चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो तेजी से फैल रहा है।



उर्मिला की साथी जार को कपड़ों में छुपा कर रवाना हो गई 




सीसीटीवी कैमरे के वीडियो में साफ दिख रहा है कि उर्मिला की साथी बॉडी लोशन के जार को अपने कपड़ों में छुपा कर मौके से रवाना हो गई। दुकानदार शिरीप शाह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको इस चोरी का तब पता चला जब वह दुकान का हिसाब कर रहे थे और उसमें बॉडी लोशन के जार का हिसाब नहीं आया और वहां पर बॉडी लोशन का जार गायब था। उसके बाद जब दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो इन दोनों लड़कियों द्वारा बॉडी लोशन का जार चुराने की जानकारी सामने आई। दुकानदार ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अभाविप ने मामले में दोनों लड़कियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। झाबुआ थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि फिलहाल थाने पर किसी भी प्रकार का शिकायती आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। शिकायत दर्ज होने के बाद संबंधित लड़कियों पर कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ