मंदसौर के तोलाखेडी़ में तीन महिलाओं की मौत: मंदिर दर्शन करने जाते समय दो सगी बहनें और बहु चंबल नदी में डूबी

 

चंबल नदी में डूबने से मंदसौर जिले की तीन महिलाओं की मौत 2021



मंदसौर जिले में शामगढ़ थाना क्षेत्र के चंदवासा थाना क्षेत्र में चंबल नदी में डूबने से 3 महिलाओं की मौत होने की घटना सामने आई है। जानकारी में बताया गया है कि तीनों महिलाएं मंदिर में दर्शन के लिए जा रही थी। इस दौरान नदी में फिसलने से वह डूब गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 3 महिलाओं में दो सगी बहनें थी और एक उनकी बहू थी। मंदिर में दर्शन करने के लिए दो सगी बहनों अपनी बहू को ले जा रही थी। जब घटना लोगों द्वारा देखी गई तो तुरंत थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। कुछ घंटों की बड़ी मशक्कत के बाद तीनों महिलाओं का शव बाहर निकाला गया। 



तीनों बर्डिया ऊंचा मंदिर में दर्शन करने जा रही थी



शामगढ़ थाना क्षेत्र के चंदवासा चौकी प्रभारी एस एस कनेश ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को नदी में 3 महिलाओं के डूबने की खबर मिली थी जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर घटना स्थल पर पहुंची। जानकारी में पता चला है कि तीनों महिलाएं शामगढ़ क्षेत्र के गांव तोला खेड़ी रहने वाली है। तीनों महिलाएं जिनमें दो सगी बहनें मोहन भाई पति गोपाल जी, काली बाई पति गोवर्धन लालजी, और उनकी बहू रामी बाई की मौत हो गई। पता चला है कि दोनों सगी बहने और उनकी बहू उनके गांव से नदी पार करते हुए बर्डिया स्थित ऊंचा मंदिर दर्शन के लिए जा रही थी।




गहरे पानी में जाने से डूब गई तीनों महिलाएं




जानकारी में ग्रामीणों द्वारा बताया गया है कि जब नदी में कम पानी रहता है तो अधिकतर लोग इसी पगडंडी का इस्तेमाल करते हैं। महिलाएं भी वहीं से नदी पार कर रही थी लेकिन उनके द्वारा गाना ही पर जाने से वह डूबने लगी और चिल्लाने लगी। इस दौरान मंदिर में दर्शन करने आए अन्य व्यक्ति गाने उन्हें देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और महिलाओं को ढूंढा। जब तक महिलाओं को बाहर निकाला जाए उससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। शव को बाहर निकालकर परिजनों को सौंप दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ