पत्नी से परेशान होकर की पति ने खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा तुम्हारे लिए मां, बहन, भाई को छोड़ा। इसका उसे एहसास नहीं ,हमारा प्लाट बेटी के नाम कर देना।

 पत्नी से परेशान होकर की पति ने खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा तुम्हारे लिए मां, बहन, भाई को छोड़ा। इसका उसे एहसास नहीं ,हमारा प्लाट बेटी के नाम कर देना।







भोपाल के अवधपुर शिव लोक फेस 2 मैं युवक ने अपनी ही दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने अपनी पत्नी को आत्महत्या करने का जिम्मेदार भी बताया है । उसने उसने लिखा कि तुम्हारे लिए मां भाई बहन को मैंने छोड़ा। इसका तुम्हें एहसास भी नहीं, और अपना प्लाट अपनी बेटी के नाम कर देना। 

मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी है। ईएसआई राकेश सिंह परिहार ने बताया कि पीरिया मोहल्ले में रहने वाला विक्रम विश्वकर्मा पिता रामसेवक विश्वकर्मा उम्र 35 वर्ष फेब्रिकेशन का व्यापार करता था। शिव लोक फेस टू में ओम प्रकाश शर्मा की दुकान किराए पर ले रखी थी। दुकान में वह बिल्डिंग का काम करता था विक्रम प्रतिदिन की तरह रविवार को सुबह दुकान पहुंचा। उसने पाइप पर रस्सी का फंदा बांधकर फांसी लगा ली। दोपहर करीब 2:30 बजे ओम प्रकाश शर्मा दुकान पहुंचे उन्होंने देखा कि शर्ट और लगा हुआ था फिर उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो विक्रम फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। फिर उन्होंने पुलिस को फोन लगाया उसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची फिर पुलिस ने दुकान का शटर खुलवाया। शटल खुलवाने के बाद विक्रम का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विक्रम की तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला। उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि पति पत्नी में कहासुनी हुई थी। इसके बाद पत्नी 2 दिन पहले रूठ कर अपने मायके विदिशा चली गई थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि पत्नी के मायके जाने से परेशान होकर पति ने आत्महत्या की है। 


{ और ज्यादा खबर जानने के लिए इस पेज को फॉलो करें }



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्य प्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक ही दिन में मिली दो लाशें, एक गुमशुदा युवती तेलिया तालाब और दूसरे व्यक्ति की शिवना नदी में मिली लाश
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली