मंदसौर पुलिस ने दो आरोपियों को मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया, 1 लाख 20 हजार का माल ले जा रहे थे


अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी करते हुए सीतामऊ
 पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 2022



मंदसौर पुलिस को बड़े दिनों बाद मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी करते हुए आरोपी हाथ लगे हैं। मंदसौर जिले के सीतामऊ क्षेत्र की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दो आरोपियों को 60 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने एक बार पहले भी सीतामऊ रोड पर मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था जो कार में डेढ़ क्विंटल डोडा चूरा भरकर ले जा रहे थे। आरोपियों के पास से जप्त किए गए अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की कीमत 1 लाख 20 हजार बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी बाइक से ही डोडा चूरा ले जा रहे थे। पुलिस ने डोडा चूरा और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी

सीतामऊ थाना क्षेत्र के टीआई दिनेश प्रजापति ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो आरोपी सीतामऊ रोड पर अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की तस्करी करने जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सीतामऊ के सूर्या खेड़ा रोड पर पटाखा मार्केट के पास नाकाबंदी कर जांच की तो दो आरोपी MP 14 MP 612 पर एक 1 कट्टे में डोडा चूरा भरकर ले जा रहे थे। बाइक पर दो लोग मौजूद थे जिन्हें पुलिस ने रोका और बाइक की तलाशी ली। पुलिस में जब आरोपियों के पास मौजूद कट्टे की तलाशी ली तो उसमें अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा पाया गया। पुलिस ने 60 किलो डोडा चूरा बरामद किया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पुलिस डोडाचूरा देने वाले और डोडाचूरा लेने वाले की जांच कर रही है

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो पहले आरोपी ने अपना नाम मोहनलाल पाटीदार निवासी साकतली मंदसौर और दूसरे ने अपना नाम राकेश पिता रणछोड़ राम चौहान निवासी जाटियावास खुर्द जोधपुर बताया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर डोडा चूरा लाने वाले और डोडा चूरा प्राप्त करने वाले की जानकारी जुटा रही है। डोडा चूरा खरीदने वाले और डोडा चूरा उपलब्ध कराने वाले को भी पुलिस ने सहआरोपी बनाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ