बढ़ रही गुंडागर्दी: राजगढ़ से अवैध हथियार खरीदकर मंदसौर जिले में बेच रहे बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार


अवैध हथियार वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 2021




मंदसौर जिले की अफजलपुर पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के पास से चार पिस्टल, 315 बोर देसी कट्टा और जिंदा राउंड कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि यह आरोपी राजगढ़ जिले से अवैध हथियारों को खरीदते थे और फिर उन्हें मंदसौर जिले में लाकर बेचा करते थे। अवैध हथियार सप्लाई करने वाले दो मुख्य आरोपी और चार अन्य आरोपी अभी फरार चल रहे हैं जिनको पुलिस तलाश रही है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि राजगढ़ जिले से सस्ते में हथियार खरीदकर मंदसौर में बेचा करते थे। जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उन्हें पुलिस रिमांड पर ले रही है।




मुख्य आरोपी को पकड़ने पर हो सकता है बड़ा खुलासा




पुलिस अधिकारियों की मानी जाए तो उनका कहना है कि इस मामले में मुख्य सप्लायर को पकड़ने के बाद बड़ा खुलासा हो सकता है। कुछ लोगों का गिरोह राजगढ़ से हथियार लाकर मंदसौर में Contact रखने वाले लोगों को प्रदान करता था। अफजलपुर थाना प्रभारी कमलेश सिंगार ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 दिसंबर को बिलाश्री फंटे पर चेकिंग के दौरान आरोपी पुष्पेंद्र सिंह उर्फ दारा सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी बेखेडा थाना नाहरगढ़ के कब्जे से अवैध पिस्टल और एक जिंदा राउंड जब्त किया है। आरोपी ने जानकारी देते हुए बताया कि वह सभी अवैध हथियार अनिल बांछड़ा से प्राप्त करता था। उसके मोबाइल में भी पिस्टल के फोटो प्राप्त हुए थे।



अवैध हथियार के गिरोह की मिली जानकारी



अफजलपुर थाना प्रभारी कमलेश सिंगर ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पुष्पेंद्र और अनिल द्वारा पूछताछ करने पर उन्होंने अवैध हथियार उपलब्ध कराने वाले आरोपियों के नाम और स्थान बताएं हैं। आरोपियों ने बताया कि पुष्प दायमा और नरेंद्र दायमा अवैध हथियारों का धंधा करते हैं। यह दोनों आरोपी राजगढ़ तरफ से अवैध हथियार बुलाते हैं और मंदसौर जिले में सप्लाई करते हैं । आरोपी अनिल की निशानदेही पर पुलिस ने 21 दिसंबर को पंकज गोयल उम्र 28 वर्ष को गिरफ्तार किया और उसके पास मौजूद सभी अवैध हथियार भी बरामद किए। फिलहाल दोनों मुख्य आरोपी पुष्प दायमा और नरेंद्र दायमा फरार चल रहे हैं पुलिस ने बताया है कि उनकी गिरफ्तारी पर और बड़ा खुलासा हो सकता है । पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ