मंदसौर पुलिस की कार्रवाई: शराब तस्करी करते हुए 3 लोगों को किया गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

 शराब तस्कर को किया गिरफ्तार 2021




मंदसौर पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मंदसौर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिनके पास से शराब की 7 पेटीयां बरामद की गई है और अभी एक आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। जब आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह शराब राजस्थान से लाया करते थे। मंदसौर पुलिस थाना टीआई जितेन पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि मंदसौर 500 क्वार्टर के यहां से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।



पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी




टीआई जितेन पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को शराब की तस्करी की मुखबिर से सूचना मिली थी। मुखबिर ने पुलिस को बताया था कि एक आरोपी राजस्थान से शराब की तस्करी करते हुए मंदसौर बाईपास पर जा रहा है। सूचना पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 500 क्वार्टर मंदसौर हाईवे पर हॉकी ग्राउंड के सामने एक आरोपी को रोका। जब आरोपी की तलाश की गई तो उसके पास से सात पेटियां शराब जप्त की गई। आरोपी की मोटरसाइकिल के दोनों तरफ सफेद कलर की दो बोरिया लटकी हुई थी, जिनमें शराब भरी हुई थी। पुलिस ने आरोपी की बाइक MP 14 MQ 8890 को भी बरामद कर लिया है।



एक पेटी बाइक पर सामने की तरफ रखी हुई थी




मंदसौर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पुलिस के सभी ठिकानों और रास्ते को अच्छी तरह से जानता था क्योंकि पुलिस ने जब बाइक की तलाशी ली तो दोनों बोरियों में तीन तीन पेटीयां और एक शराब की पेटी आरोपी ने सामने रख रखी थी। आरोपी ने अपना पता भारतीय शिक्षा मंदिर के सामने 500 क्वार्टर निवासी योगेश पिता बाबूलाल पोरवाल उम्र 22 वर्ष को गिरफ्तार किया है। आरोपी शराब जनकुपुरा नरसिंह घाट गली निवासी नितिन दासानी व जनकुपुरा धनकुट्का निवासी रितिक रंगोटा को देने जा रहा था। दोनों को गिरफ्तार किया गया और एक आरोपी फरार चल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ