आज पिपलिया मंडी क्षेत्र में आज हुई चार बड़ी घटनाएं, जानिए एक ही पेज पर सभी खबरें

 Pipliyamandi news 2021




उधार 50 हजार रुपए नहीं लौटाने पर सरिए से सिर फोड़ा, दो पर मामला दर्ज



पिपलिया मंडी ₹50000 उधार नहीं चुकाने पर मारपीट करके कार के कांच फोड़ने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। बालागुड़ा निवासी विक्रम पिता रामचंद्र पाटीदार ने शुक्रवार रात्रि पिपलिया थाने पर शिकायत दर्ज कराई कि रात में खेत से घर कार से जा रहा था तब अंबाह पुलिया पर कान सिंह पिता राम सिंह राजपूत व बुधियाना निवासी महेंद्र सिंह ने रास्ता रोका। कान सिंह ने कहा कि उधार लिए ₹50000 अभी तक क्यों नहीं दिए कह कर मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने सलीके से कार के कांच फोड़ दिए और सिर पर वार किया, जिससे सिर में गहरी चोट आ गई। पुलिस ने घायल विक्रम का मेडिकल कराया और विवेचना के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।




15 लीटर अवैध शराब जप्त, आरोपी फरार



पुलिस ने बाइक पर बंधी प्लास्टिक केन से 15 लीटर कच्ची शराब जप्त की है। नाहरगढ़ पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने के आधार पर बोरखेड़ी चारण नई आबादी में बिना नंबर की बाइक पर आरोपी द्वारा ले जा रहे कालिया खेड़ी निवासी अनिल पिता किशनलाल मानवीय को रोकना चाहा लेकिन वह कुछ ही दूरी पर बाइक छोड़कर भाग निकला। आरोपी मोटरसाइकिल पर केन मे कच्ची शराब पीने जा रहा था। पुलिस को देख कर भाग निकला। पुलिस ने बाइक और कच्ची शराब को बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।




खेतों में नुकसान पहुंचा रहे 50 गोवंश को गोशाला भिजवाया



पीपला मंडी क्षेत्र के गांव नापाखेड़ा में खेतों में फसलों को नुकसान पहुंचा रहे 50 गोवंश को प्रशासन ने गोशाला भिजवाया है। जानकारी के अनुसार 30 नवंबर को नापाखेड़ा के किसानों ने प्रदेश कांग्रेस महामंत्री श्यामलाल जोक चंद्र के साथ तहसील कार्यालय में तहसीलदार वंदना हरित को ज्ञापन सौंपकर खेतों में फसलों को नुकसान पहुंचा रहे गोवंश को पकड़ने की मांग की थी और किसानों ने चेतावनी दी थी कि अगर 7 दिनों के अंदर किसानों को राहत नहीं मिली तो सभी गोवंश को पकड़कर तहसील कार्यालय में छोड़ दिया जाएगा। इस पर तहसीलदार समेत पुलिस बल पहुंचा और गोवंश को अलग-अलग गौशाला में भिजवाया।




खाद वितरण के दौरान मारपीट, 3 पर मामला दर्ज



जिले में यूरिया खाद को लेकर काफी परेशानी किसानों को झेलनी पड़ रही है। पिपलिया मंडी क्षेत्र में एक सोसाइटी पर खाद वितरण के दौरान किसानों के बीच मारपीट हो गए। विवाद इतना बढ़ गया कि किसान आपस में झगड़ा करने लगे। इसके बाद सोसाइटी में मौजूद कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़े को शांत कराया। पुलिस द्वारा 3 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ