नीमच: ट्रेन की चपेट में आने से सीआरपीएफ जवान की मौत, 30 दिनों की छुट्टी पर अपने घर आया था जवान

 

रेलवे ट्रैक पर मिला सीआरपीएफ जवान का शव 2021




नीमच जिले में एक दुखद घटना सामने आई है जहां एक रेल्वे ट्रेक के पास सीआरपीएफ जवान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जानकारी में बताया गया है कि नीमच लेवडा़ अंडरब्रिज के पास अलसुबह एक जवान का शव मिला। जब लोगों ने उसे देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक सीरापीएफ जवान अंडरब्रिज के पास क्षत विक्षत अवस्था में पड़ा है और यह घटना ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच जवान के शव को जिला अस्पताल भिजवाया। 




30 दिनों की छुट्टी लेकर घर आया हुआ था जवान



पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लेवडा़ अंडरब्रिज के पास मिले जवान की पहचान ओमप्रकाश पुत्र पभुराम चारण निवासी राजस्थान मेड़ता सिटी ग्राम मोरा हुई है। पता चला है कि यह आरटीसी का जवान था और 30 दिन की छुट्टियां लेकर अपने घर आया हुआ था। जवान की छुट्टियां भी पूरी हो चुकी थी और बुधवार से उसे ड्यूटी पर भी जाना था। इसके बाद अचानक सूचना मिली कि जवान का शव रेलवे ट्रैक के पास क्षत विक्षत अवस्था में मिला है। जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और उसके बाद ही हत्या का सही कारण सामने आ पाएगा। 




आटो चालक को दस हजार रुपए से किया दंडित




नीमच में न्यायालय ने एक आटो चालक को दस हजार रुपए से दंडित किया है। यातायात पुलिस द्वारा 10 दिसंबर को टैगोर मार्ग पर वाहन चैकिंग के दौरान वाहन चालक भगवतीराम निवासी नीमच सिटी को अपना आटो बिना परमिट के चलाता पाया गया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया और बिना परमिट के आटो चलाने पर उसे न्यायालय में पेश किया गया। वहां पर सजा के रुप में चालक पर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया। 







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ