मंदसौर पुलिस ने देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार, तीन जिंदा राउंड कारतूस बरामद

 

एक पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार 2021




न्यू मंदसौर शहर कोतवाली पुलिस को सूचना के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। शहर कोतवाली थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना प्राप्त होने के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से ₹25000 के अवैध हथियार बरामद किए है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। शहर कोतवाली थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति अवैध हथियारों की तस्करी कर रहा है। इसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।




मुक्तिधाम के निकट इधर-उधर घूम रहा था आरोपी




शहर कोतवाली थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके आधार पर शहर के मुक्तिधाम के निकट एक व्यक्ति को इधर-उधर घूमते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब आरोपी की छानबीन की तो उसके पास से पुलिस को अवैध हथियार प्राप्त हुए। इसके बाद पुलिस ने सभी हथियारों को बरामद कर लिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम अशोक पिता रामेश्वर डांगी निवासी कोटडा माता थाना सीतामऊ को गिरफ्तार किया है।




आरोपी एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस लेकर घूम रहा था।




पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मुक्तिधाम के निकट नदी किनारे लगभग 25 हजार रुपए के अवैध हथियार लेकर घूम रहा था। पुलिस ने जब आरोपी की छानबीन की तो उसके पास से एक 32 बोर की देसी पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस मिले। पुलिस ने सभी हथियारों को बरामद किया और आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस आरोपी से हथियार उपलब्ध कराने वाले और हथियार प्राप्त करने वाले का नाम पूछ रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों को भी सहआरोपी बनाया है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ