मंदसौर: सरेआम हथियार लहराने वाला गिरफतार, आरोपी के पास से एक पिस्टल और मैगजीन बरामद

 सरेआम हथियार लहराते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार 2024



मंदसौर जिले की अफजलपुर पुलिस ने बाजार में सरेआम हथियार लहराते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी बाजार में सरेआम हथियार लहरा रहा था और चिल्ला रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से अवैध हथियार पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने जब आरोपी की छानबीन की तो उसके पास से मैगजीन और आरोपी के मोबाइल में तीन अन्य पिस्टलो के फोटो भी मिले हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे न्यायाधीश के सामने पेश किया। इसके बाद आरोपी को 2 दिन के रिमांड पर भेजा गया है।




मंदसौर सीतामऊ रोड पर दो आरोपी खुलेआम हथियार लहरा रहे थे



मंदसौर जिले की अफजलपुर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि किसी व्यक्ति से सूचना प्राप्त हुई थी कि मंदसौर सीतामऊ रोड पर पवलई फंटे पर दो व्यक्ति खुलेआम हथियार लहरा रहे हैं और चिल्ला रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने समय रहते घेराबंदी की तो दोनों आरोपियों में से एक आरोपी पुलिस के हाथ लग गया। दोनों आरोपियों में से एक आरोपी भागने में सफल हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी छानबीन की और पूछताछ की तो आरोपी ने अपना नाम पुष्पेंद्र सिंह उर्फ दारा सिंह निवासी बरखेड़ा नाहरगढ़ बताया।




आरोपी के मोबाइल में तीन अन्य पिस्टलो के फोटो भी थे 




आरोपी से जब सख्ती से अपने भागने वाले साथी का नाम पूछा गया तो उसने साथी का नाम अनिल बांछड़ा निवासी निरधारी बताया। पुलिस ने आरोपियों से पिस्टल और मैगजीन बरामद की है। पुलिस के गिरफ्त में आने वाले आरोपी ने बताया कि उसने अवैध पिस्टल अपने साथी अनिल से खरीदी थी। पुलिस ने जब आरोपी के मोबाइल को जांचा तो उसमें तीन अन्य बंदूकों के फोटो भी मिले जिसके बारे में पूछताछ करने पर आरोपी ने फिलहाल कुछ नहीं बताया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायाधीश के सामने पेश किया और न्यायाधीश ने आरोपी को 2 दिन के रिमांड पर भेजा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है और फरार आरोपी की तलाश कर रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ