मंदसौर पुलिस ने 30 लाख रुपए की चरस के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दो की तलाश जारी


अवैध मादक पदार्थ चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार 2021




मंदसौर शहर कोतवाली पुलिस को अवैध मादक पदार्थ चरस की तस्करी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। शहर कोतवाली पुलिस मंदसौर थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मंदसौर शहर में बड़ी मात्रा में चरस की तस्करी होने वाली है। इसी आधार पर पुलिस ने रेवास देवड़ा रोड़ पर स्थित पुष्प गार्डन के पास से एक आरोपी के पास से अवैध मादक पदार्थ चरस बरामद किया है। आरोपी राजस्थान के कोटा रहने वाला है। आरोपी का नाम रेहान उर्फ सोनू खलीफा है जिसके पास से पुलिस ने 1 किलो 150 ग्राम चरस बरामद किया है।



राजस्थान के कोटा से लाया था चरस 




पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह अवैध मादक पदार्थ चरस राजस्थान के कोटा निवासी सलमान पठान चलाया करता था और मंदसौर में बेचा करता था। आरोपी अवैध मादक पदार्थ चरस मंदसौर रामटेकरी निवासी अमन खां को देने आया था लेकिन मुखबरी होने के कारण आरोपी सफल नहीं हो पाया और पुलिस के हाथ लग गया। पुलिस ने आरोपी और अवैध मादक पदार्थ चरस को बरामद कर लिया है और आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।




अवैध मादक पदार्थ चरस की कीमत 30 लाख रुपए है




पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के पास से जब तक की गई चरस की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है। शहर कोतवाली थाना टीआई अमित सोनी ने बताया कि आज आरोपी को न्यायाधीश के सामने पेश किया जाएगा और रिमांड की मांग की जाएगी। शहर कोतवाली थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है‌ पुलिस चरस मुहैया कराने वाले और खरीदने वाले दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ