मंदसौर में ट्रैक्टर ट्राली में हो रही थी सरेआम डोडा चूरा की तस्करी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 

ट्रैक्टर ट्राली में भरा डोडा चूरा समेत आरोपी को किया गिरफ्तार 2021



मंदसौर शहर कोतवाली पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की ट्रैक्टर से तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। सर कोतवाली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ट्रैक्टर ट्राली से 94 किलो अवैध डोडा चूरा की तस्करी कर रहा था ,जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ट्राली में अवैध डोडा चूरा छुपा कर ले जा रहा था। शहर कोतवाली टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मंदसौर में आरोपी द्वारा ट्रैक्टर ट्राली में अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा की बड़ी मात्रा में तस्करी होने वाली है। इसी आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया।




बिना नंबर के ट्रैक्टर में डोडा चुरा ले जा रहे था आरोपी




मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शहर कोतवाली पुलिस मंदसौर ने 10 नंबर नाका के पास प्रतापगढ़ रोड पर नाकाबंदी कर बिना नंबर के टेक्टर की तलाशी ली तो उसमें से पुलिस ने चार कट्टों में भरा 94 किलो डोडा चूरा बरामद किया। पुलिस ने बिना नंबर के ट्रैक्टर सहित चालक को गिरफ्तार किया और डोडाचुरा बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम पवन दास बैरागी बताया है।



अपने ही गांव के लोगों से ही डोडा चूरा लाता था आरोपी 



आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह अपने ही गांव लसुड़ा वन के निवासी जगदीश लोधी से अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा ले कर आया था। आरोपी नंदराम की तलाशी में पुलिस ने छापा मारा लेकिन मौके पर पुलिस को कुछ नहीं मिला। मामले में पुलिस ने आरोपी के साथ-साथ नंदराम को भी सहआरोपी बनाया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज किया है और पुलिस नंदराम की तलाशी कर रही है। आरोपी के पास से बरामद किए गए डोडा चूरा की कीमत 1 लाख 88 हजार बताई जा रही है। आरोपी के पास से जब्त किए गए ट्रैक्टर ट्राली की कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है।








एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ