मंदसौर में पत्नी का दूसरे से प्रेम प्रसंग होने के शक में कर दी हत्या, पत्नी के शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंका

 

शक में हत्या कर शव रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया 2021



मंदसौर में एक आरोपी ने आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग होने के शक में व्यक्ति की हत्या कर दी। सुवासरा के हंसपुरा रेलवे ट्रैक पर जिस व्यक्ति की लाश मिली थी उसने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी की हत्या प्रेम प्रसंग के विवाद में की गई है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 4 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश की जा रही है। चारों नामजद आरोपी घटना के दिन से फरार चल रहे हैं। सुवासरा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 दिसंबर के दिन हंस पुरा गांव के पास रेलवे ट्रैक पर रक्तरंजित अवस्था में एक व्यक्ति का शव मिला था।




हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया, पहले वजह आत्महत्या बताई जा रही थी




आरोपी ने जब व्यक्ति के जेब से मिले दस्तावेजों के अनुसार उसका पता लगाया तो व्यक्ति की पहचान बने सिंह पिता राघु सिंह सोंधिया राजपूत उम्र 45 निवासी बोरवनी थाना हुई थी। उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। मृतक के शरीर पर विभिन्न स्थानों पर गहरी चोटों के निशान थे। पुलिस ने जांच करते हुए हुकम सिंह पिता अर्जुन सिंह सोंधिया, हुकम के भाई विक्रम सिंह, श्याम सिंह पिता भगवान सिंह, प्रताप सिंह पिता कालू सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी बरवानी थाना निवासी शामगढ़ के रहने वाले हैं। आरोपियों ने धारदार हथियार से व्यक्ति पर वार किया और रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया था ताकि यह साबित हो जाए कि मौत ट्रेन से गिरने पर हुई है। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं।




पहले जेल भिजवाया, छूट कर आया तो उतार दिया मौत के घाट



पुलिस ने बताया कि मृतक बने सिंह का आरोपी की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किसी की आशंका में आरोपी ने अपने भाई और रिश्तेदारों के साथ प्लान बनाया और धारदार हथियार से बने सिंह की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि वर्ष 2017 में भी आरोपी ने मृतक के खिलाफ केस दर्ज कराया था और उसे जेल भी हुई थी। मृतक जेल की सजा काट कर घर लौटा तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। सुवासरा थाना प्रभारी संदीप मंगोलिया ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण सामने आएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ