पत्नी मायके से नहीं लौटी तो 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, धामनोद गांव की घटना

पत्नी मायके से नहीं लौटी तो पति ने लगा ली फांसी 2021



सैलाना क्षेत्र के धामनोद गांव की घटना सामने आई है कि एक 24 वर्षीय युवक ने अपनी पत्नी के मायके से नहीं लौटने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी में पता चला है कि युवक की पत्नी कई दिनों से मायके पर थी और ससुराल नहीं आ रही थी। इस कारण युवक थोड़ा चिंतित नजर आ रहा था। जब बहुत प्रयास करने के बाद भी जब लड़की ससुराल नहीं आई तो युवक ने परेशान होकर फांसी लगा ली। जब घटना की जानकारी लोगों को लगी तो लोगों ने मौके से पुलिस को बुलाया। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक के शव को जिला अस्पताल भेजा गया।




घर के पीछे बने टीन शेड में जाकर फांसी लगा ली




पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों के सूचना देने पर पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो वहां पर धामनोद निवासी समरथ बारिया ने उसके ही घर के पीछे बने टीन शेड में फांसी लगा ली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया। जब ग्रामीणों से जानकारी जुटाई गई तो उन्होंने बताया कि युवक कुछ दिनों से पत्नी को लेकर परेशान चल रहा था। घटना वाले दिन समरथ बारिया अपने ससुराल नांदलेटा भी गया था। वहां से लौटने के बाद ही युवक ने यह आत्मघाती कदम उठाया। ग्रामीणों ने बताया कि समरथ अपने ससुराल अपनी पत्नी को लेने गया था लेकिन वह खाली हाथ ही वापस लौटा था और उदास दिख रहा था। 



जब युवक ने फांसी लगाई तब परिजन घर के बाहर बैठे थे



परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि जब वह ससुराल से आया तब उदास लग रहा था। घर आकर उसने किसी से बात नहीं की और सीधा घर में चला गया। घर में जाकर युवक सीधे घर के पीछे बने टीन शेड में गया और रस्सी से फंदा बांधकर लटक गया। इस समय युवक के परिजन घर के बाहर ही बैठे थे। परिजन जब घर में पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव के पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला अस्पताल भिजवाया। फिलहाल मौत का कारण आत्महत्या ही सामने आ रहा है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह सामने आएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ