मंदसौर पुलिस ने 14 लाख की अफीम के साथ 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, नीमच से लाएं थे 8 किलो 800 ग्राम अफीम

 

पुलिस ने अफीम तस्करों को किया गिरफ्तार 2021




मंदसौर नाहरगढ़ पुलिस को तस्करों को पकड़ने में एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दो आरोपियों को बाइक पर 8 किलो 800 ग्राम अवैध अफीम ले जाते हुए गिरफ्तार किया है। अफीम की कुल कीमत 14 लाख रुपए बताई जा रही है। नाहरगढ़ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नापाखेडा बिल्लौद रोड़ पर दो लोग बिना नंबर की बाइक पर अफीम ले जा रहे हैं। कबीर की सूचना पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नापाखेड़ा बिल्लोद रोड पर मिंडारा फंटे पर नाकाबंदी कर बिना नंबर की बाइक पर सवार आरोपी शांतिलाल पिता भेरुलाल पाटीदार एवं सुंदर लाल पिता बाबूलाल पाटीदार को गिरफ्तार किया।




नीमच से लाकर राजस्थान देनी थी अफीम




पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह अफीम को नीमच से लेकर राजस्थान देने जा रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 8 किलो 800 ग्राम अफीम जब्त की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। अफीम के साथ-साथ आरोपियों की बाइक को भी जप्त कर लिया गया है। दोनों आरोपियों ने बताया कि वहां नीमच जिले के मनासा तहसील के बनी गांव के निवासी अरविंद पाटीदार से लेकर आएं थे और राजस्थान के तस्कर को देने जा रहे थे। पुलिस ने मामले में अरविंद पाटीदार बाइक के मालिक लाला पिता रूपा मीणा निवासी साकतली प्रतापगढ़ को भी आरोपी बनाया गया है।




दो आरोपी फरार है, पुलिस तलाश कर रही है




दोनों आरोपी जिससे अफीम ले कर आए थे वह अभी फरार चल रहे हैं और पुलिस इनकी तलाश कर रही है। नारगढ़ पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने धारा 25, 29 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले में शांतिलाल पाटीदार और सुंदरलाल पाटीदार को अफीम मुहैया कराने वाले अरविंद पाटीदार और बाइक के मालिक फरार चल रहे हैं। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है और आगे तक जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ