मंदसौर: 2 दिन से लापता लड़की की शिवना नदी में मिली लाश, पुलिस मरने की वजह पता लगा रही है

 

मंदसौर शिवना नदी में मिली 2 दिन से लापता लड़की की लाश 2021




मंदसौर की शिवना नदी में 2 दिन से लापता लड़की की लाश पुलिस को मिली है। मंदसौर कोर्ट परिसर क्षेत्र में सुबह 10:00 बजे जब एक लड़की की लाश शिवना नदी में दिखाई दी तो वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगो ने मौके से पुलिस को सूचना दी। शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और रहवासियों की मदद से लाश को बाहर निकाला गया। शहर कोतवाली थाना टीआई अमित सोनी अखिलेश टीम को लेकर वहां पहुंचे और शव को बाहर निकाला। लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इसके बाद पुलिस लड़की का पता लगाने में जुट गई।



2 दिनों से घर से लापता थी लड़की



शहर कोतवाली थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि लोगों द्वारा मिली सूचना के अनुसार वह मौके पर पहुंचे और लाश को बरामद किया। उसके बाद जिले के सभी थानों पर गुमशुदगी और पिछले 3 दिनों में आए आवेदनों की जांच की गई। इससे पता चला है कि लड़की घर से 2 दिन पहले गायब हो गई थी। जानकारी से पता चला है कि लड़की भोईवाड़ा की रहने वाली थी। लड़की के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी लड़की घर से गायब हो गई है। लड़की की लाश मिलने के बाद रिपोर्ट वाले थाने में फाइल भेजी गई और परिजनों को सूचना दी गई। 



परिजनों के अनुसार लड़की नाबालिक थी



परिजनों को सूचना मिलने के बाद परिजन मंदसौर जिला अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी लड़की नाबालिग है। पुलिस लड़की के स्कूल के प्रमाणपत्रों के आधार पर उसकी जांच कर रही है। थाना टीआई अमित सोनी ने बताया कि लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट सिटी कोतवाली थाने में दर्ज थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि लड़की की मौत किस वजह से हुई है। फिलहाल लड़की की लाश को परिजनों को सौंप दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ