मंदसौर: शादी वाले घर में चोरी करने आया था चोर, ग्रामीणों ने पकड़कर की जमकर पिटाई

 

शादी वाले घर में चोर ,चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया 2021




मंदसौर जिले के बरखेड़ा देव गांव में ग्रामीणों ने शादी वाले घर में चोरी कर रहे युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया। चोरी करने वाले आरोपी ने मौका देख कर शादी वाले घर को अपना शिकार बनाना चाहा लेकिन वह असफल हो गया। ग्रामीणों ने चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने चोर की पिटाई कर उसे घर के आंगन में खंबे पर बांध दिया और मल्हारगढ़ पुलिस को सूचना दे दी। आरोपी की छानबीन करने पर उसके पास से रिवाल्वर जैसा दिखाई देने वाला लाइटर भी मिला। ग्रामीणों को वह रिवाल्वर लगी लेकिन असल में वह लाइटर था। ग्रामीणों ने चोर को पुलिस को सौंप दिया।




रात 10:00 बजे ही शादी वाले घर में चोरी करने चला गया युवक



पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मंदसौर जिले के बरखेड़ा देव गांव में किशोर पाटीदार के परिवार की बेटी प्रियंका पाटीदार की 20 नवंबर को शादी थी। शादी के कारण घर में मेहमानों की भीड़ लगी हुई थी और मांगलिक कार्यक्रम चल रहे थे। शादी वाले घर पर जब देर रात महिला संगीत का कार्यक्रम चल रहा था।इसी दौरान एक बदमाश रात 10:00 बजे चोरी करने के लिए घर में घुस गया। जब चोर चोरी करने लगा तो परिवार वालों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। ग्रामीणों ने चोर की पिटाई भी की और घर के आंगन में खंबे से बांध दिया। उसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया।




गहने और नकदी रखे हुए थे घर में




परिजनों ने बताया कि बेटी की शादी है और इसलिए घर में सोने चांदी के जेवरात रखे हुए थे। बरखेड़ा देव में विजय पाटीदार की बेटी की शादी थी। शादी की तैयारियों के लिए नकदी और जेवरात रखे हुए थे। अगर चोर चोरी करने में कामयाब हो जाता तो परिवार वालों पर मुसीबतों का पहाड़ टुट पड़ता। हालांकि आरोपी को घर वालों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी किशोर उम्र 19 वर्ष को गिरफतार किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ