पार्टनर ने साढ़े 9 लाख मांगे तो नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया और महिला के साथ बना लिया अश्लील वीडियो

 

दोस्त ने अपने ही पार्टनर के साथ किया धोखा 2021



मध्यप्रदेश के इंदौर में अपने ही पार्टनर को ब्लेकमैल करने का मामला सामने आया है। एक व्यक्ति को अपने पार्टनर से साढ़े 9 लाख रुपए मांगना महंगा पड़ गया। उधार लिए हुए पैसे वापस नहीं देना पड़े इसलिए आरोपी ने अपने पार्टनर को खाने पर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद अपने पार्टनर का एक औरत के साथ अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद पार्टनर को वहीं छोड़कर चला गया। अगले दिन जब पार्टनर को कुछ समझ नहीं आया तो कुछ ना दोबारा आरोपी से पैसे मांगे। इस पर आरोपी पार्टनर उसे औरत के साथ बनाया अश्लील वीडियो दिखाए और पैसे मांगने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा और ब्लैकमेल करने लगा रहे।



पीड़ित युवक ने मामला पुलिस को बताया 



मामला दो दोस्तों के बीच का है। आलोक नगरर में रहने वाले गजेन्द्र सिंधी और लिम्बोदी के हर्षित गुप्ता ने मिलकर एडवाइजरी कंपनी खोली थी। इस कंपनी में हर्षित गुप्ता ने अपने साढ़े 9 लाख रुपए लगाए थे। उसके बाद जब कंपनी से फायदा नहीं हुआ तो हर्षित गुप्ता ने गजेंद्र सिंधी से अपने पैसे वापस मांगे। पैसे नहीं देने पड़े इसलिए गजेंद्र सिंधी ने अपने पार्टनर को खाने पर बुलाया और उसे बेहोशी की दवा दे दी और एक महिला को बुलाकर उसके साथ अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद यहीं से ब्लैक मेलिंग शुरू हो गई। गजेंद्र ने हर्षित के बेहोश होने के बाद एक युवती को बुलाकर उसके साथ अश्लील वीडियो बना लिया। बार-बार गजेंद्र की धमकियों से परेशान होकर हर्षित ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई।




पुलिस ने गजेंद्र सिंधी के खिलाफ किया केस दर्ज




पुलिस ने बताया कि गजेंद्र सिंधी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि हर्षित ने अपने ही पाटीदार गजेंद्र सिंधी  के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।हर्षित ने गजेंद्र को साढ़े 9 लाख रुपए दिए थे जिससे उसको सामान खरीदने थे। जब काम नहीं चला तो हर्षित ने गजेंद्र से पैसे वापस मांगे और गजेंद्र ने पैसे देने की वजह पार्टनर के साथ धोखा कर लिया और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। गजेंद्र धमकी दे दे कर हर्षित से और पैसे लेता जा रहा था और तीन खातों में डलवाता जा रहा था। इनमें से एक खाता उस युवती का भी था जिसके साथ वह वीडियो बनाया गया था। पुलिस वीडियो बनाने वाली युवती पर भी केस दर्ज कर सकती है। अभी मामले की जांच की जा रही है।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ