मंदसौर में पति ने की पत्नी की हत्या, अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी मारी, मौके पर मौत

 अवैध संबंधों के शक में पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर दी 2021



मंदसौर जिले में पति ने अपनी ही पत्नी को कुल्हाड़ी मार कर मार डाला। पति को पत्नी पर शक हुआ था कि उसकी पत्नी किसी और के साथ अवैध संबंध रखती है और इसी से गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी मारकर पत्नी को मार डाला। घटना मंदसौर जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र की है। भानगढ़ थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पति मुकेश कलाल उम्र 41 अपनी ही पत्नी मीनाक्षी उम्र से 30 वर्ष की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर हत्या कर दी। यह घटना रात को 9:00 बजे हुई।रात को पति और पत्नी के बीच थोड़ा विवाद हुआ और उसके बाद पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी के सिर पर वार कर दिया और पत्नी की मौके पर मौत हो गई।



पुलिस को हत्या की सुबह 11:00 बजे सूचना दी गई



पत्नी की मौत रात को ही हो गई थी लेकिन पुलिस को इसकी सूचना सुबह 11:00 बजे दी गई। सूचना मिलते ही बाबूगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पति के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्य को सील कर दिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मंदसौर में एफएसएल की टीम नहीं होने के कारण नीमच की एफएसएल टीम को सूचना दी गई और उसके 3 घंटे बाद भावगढ़ घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और शाम को शव परिजनों को सौंप दिया गया।



दोनों ने किया था प्रेम विवाह, बच्चों को दादा दादी के पास भेजा था



परिजनों ने बताया कि मुकेश और मीनाक्षी ने प्रेम विवाह किया था। आज से 18 वर्ष पहले दोनों ने शादी की थी और वर्तमान में दोनों के 14 और 15 साल के बच्चे भी हैं। पति मुकेश अपनी पत्नी मीनाक्षी पर आए दिन अवैध संबंधों को लेकर शक और विवाद करता रहता था। घटना वाले दिन भी दोनों के बीच पहले विवाद हुआ था। बताया गया है कि घटना वाले दिन करीब रात की 9:00 बजे दोनों के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान आरोपी मुकेश ने अपने दोनों बच्चों को गांव में ही रह रहे दादा दादी के पास भेज दिया था। इसके बाद मुकेश ने गुस्से में आकर पत्नी मीनाक्षी की हत्या कर दी। आरोपी मुकेश ने कुल्हाड़ी से पत्नी के सिर पर वार किया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ