तस्कर अल्प्राजोलाम का पाउडर मंदसौर बेचने आया था, पुलिस ने किया गिरफ्तार, 200 ग्राम की कीमत 1 लाख रुपए

 

शहर कोतवाली पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार 2021



शहर कोतवाली पुलिस को फिर से अभियान के तहत बड़ी सफलता हाथ लगी है। शनिवार को शहर कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को मादक पदार्थ अल्प्राजोलम की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के पास से 200 ग्राम अल्प्राजोलम पाउडर बरामद किया है। आरोपी के पास से जो पाउडर बरामद किया गया है उसकी कीमत एक लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और जिससे पाउडर खरीदा था और जिस को बेचने जा रहा था उसको भी सह आरोपी बनाया है।



मुखबिर से मिली थी पुलिस को सूचना



शहर कोतवाली थाने के टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि 10 नंबर नाका क्षेत्र प्रतापगढ़ रोड पर एक व्यक्ति अल्प्राजोलम पाउडर की तस्करी करने जा रहा है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया और युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से 200 ग्राम अल्पाजोम का पाउडर मिला है।यह भी एक प्रकार का नशीला पदार्थ है जिसकी कीमत एक लाख से अधिक रुपए है। गिरफ्तार आरोपी ने अपना नाम विशाल उर्फ हरीश दायमा निवासी प्रतापगढ़ के गांव राजपूरीया रहने वाला है।




पूरे मंदसौर में फैला हुआ है इस पाउडर का नशा



पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी विशाल ने बताया कि वह यह पाउडर दलौदा निवासी गोल्डी और योगेश पाटीदार से लाया था। यह मादक पदार्थ विशाल दायमा को मंडी गेट पर शब्बीर बोहरा को देना था। पुलिस ने इन दोनों को सह आरोपी बनाया है। आरोपी ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि यह आरोपी शब्बीर बोहरा पूरे शहर में मादक पदार्थ नशेड़ीयो को उपलब्ध कराता है। आरोपी के पास से जो नशीला पाउडर जब्त किया गया है , यह भी स्मैक की तरह नशा करने में काम आता है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आगे तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ