मंदसौर: सामान चोरी करके कम किमत पर बेचता था आरोपी, पुलिस ने एक लाख का माल और चोर को किया गिरफ्तार

 

सामान चोरी करके कम दामों पर बेचता था आरोपी 2021



मंदसौर पुलिस ने चोरी के मामले में एक और आरोपी को गिरफतार किया है। पुलिस थाना टीआई जितेन्द्र पाठक ने बताया कि आरोपी विभिन्न स्थानों से सामान चोरी करता था और फिर उन सामानों को कम किमत पर बेचता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक लाख रुपए का सामान भी जब्त किया है। पुलिस ने जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपनी चोरीया कबूल करते हुए बताया कि वह सुने पड़े तथा बंद पड़े मकानों में रैकी करता था और फिर मौका पाकर उन घरो में चोरी की वारदात को अंजाम देता था। आरोपी ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।




चोरी करके सामानो को सस्ते दामों पर बेचता था आरोपी



पुलिस ने बताया कि आरोपी सामानों को चोरी कर उनको कम दामों पर बेचता था। पुलिस थाना टीआई जितेंद्र पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको सूचना मिली थी कि एक आरोपी इंदिरा कॉलोनी में स्लेट पेंसिल काम्प्लेक्स के पास चोरी किए हुए सामान बेच रहा है। पुलिस ने जब जांच की तो संदिग्ध आरोपी लैपटॉप बेच रहा था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी। आरोपी लोगों से कांटेक्ट रखता था और अलग-अलग स्थानों पर जाकर चोरी किए गए सामानों को बेचता था। पुलिस द्वारा पूछताछ करने का आरोपी ने अपना नाम प्रदीप पिता राजू राठौर उम्र 21 वर्ष निवासी जोगणिया माता मंदिर के पास बताया।



बीती 23 अक्टूबर को आरोपी ने मिर्ची फैक्ट्री में चोरी की थी



पुलिस द्वारा जब आरोपी से चोरी किए गए सामानों के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि 23 अक्टूबर की रात इंदिरा कॉलोनी में स्थित मिर्ची फैक्ट्री में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने अपनी सभी चोरियों को स्वीकार किया और अपने पास मौजूद सभी चोरी किए गए सामान को पुलिस को सौंपा। हालांकि चोर ने उन लोगों की जानकारी नहीं ली थी जिसे वह सामान बेच रहा था। पुलिस ने आरोपी के पास से लैपटॉप, एंड्राइड मोबाइल और एक रोड जब्त की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ