मंदसौर में चोर ने बातों में लगा कर उड़ा लिए दो हजार रुपए, नगर निगम में कंबल केंद्र में किया हस्तशिल्प मेले का आयोजन

 

मंदसौर में चोर बातों में लगातार ले गए दो हजार रुपए 2021




मंदसौर में धीरे-धीरे चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। मंदसौर सीतामऊ रोड पर स्थित खोडाना निवासी डॉक्टर सुदर्शन विश्वकर्मा के प्रतिष्ठान कनक मेडिकल एवं हेल्थ क्लीनिक पर भी चोरों ने हाथ साफ कर लिया। चोर क्लीनिक पर आया और कर्मचारियों से बातें करने लगा और धीरे-धीरे आरोपी ने कर्मचारियों को बातों में लगाया और ₹200 के सामान सहित दो हजार रुपए चुरा लिए। इस दौरान आरोपी का साथी रोड की दूसरी तरफ अपनी बाइक चालू करके तैयार खड़ा था। सुदर्शन ने कहा कि स्टाफ की सूचना मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई।




पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है




डाक्टर सुदर्शन विश्वकर्मा ने बताया कि उनके कर्मचारियों ने जैसे ही उनको घटना के बारे में बताया, वैसे ही डाक्टर ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने क्लीनिक में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी देखा है। इसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने आस पास के लोगों से भी पूछताछ की है।




निगम ने कंबल केंद्र में लगाया हस्तशिल्प मेला



नगर निगम ने मंदसौर के कंबल केंद्र में हस्तशिल्प और हथकरघा मेला लगाया। यहां पर एक साथ एक ही स्थान पर सस्ती कीमत में लोगों को हाथ से बने शरीर, स्वास्थ्य, सौंदर्य , परिधान ,सजावट एवं श्रंगार की सभी सामग्री उपलब्ध है। आयोजक दिलीप सोनी ने बताया कि हस्तशिल्प मेले में जो साड़ियां आई है वह दिखने में काफी सुंदर और अनूठी है। जूते तो बाजार में भी मिलते हैं लेकिन यहां पर मिलने वाले जूतों की बात बिल्कुल अलग है। आज मेले का आखरी दिन हो सकता है। यहां पर वह सभी चीजें भी उपलब्ध है जो मंदसौर के किसी भी बाजार में नहीं मिलती है। कई लोग मेले में पहुंचकर फायदा भी उठा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ