मंदसौर द्वारकाधीश मंदिर में चोरी, इलेक्ट्रिक कटर से गेट काटा, दान पेटी उठी नहीं तो काटकर निकाल ले गए पैसे

 

मंदसौर के द्वारका धीश मंदिर में चोरी 2021



मंदसौर के द्वारका धीश मंदिर में चोरी होने का मामला सामने आया है। मंदसौर के द्वारकाधीश मंदिर में चोरी होने का वीडियो सामने आया है। वीडियो भगवान पशुपतिनाथ मंदिर के निकट स्थित द्वारकाधीश मंदिर का है। इस चोरी की वारदात को दो बदमाशों ने अंजाम दिया है। दोनों बदमाशों ने सबसे पहले इलेक्ट्रिक कटर की सहायता से गेट को काटा और अंदर चले गए। इसके बाद बदमाशों ने दान पेटी उठाने की कोशिश की लेकिन वह उसे उठा नहीं सके और फिर बदमाशों ने दान पेटी को काटकर पैसे निकाल लिए। बदमाशों ने इलेक्ट्रिक कटर की सहायता से दान पेटी को काटा और अंदर पड़े हुए सभी पैसे और अन्य सामान उठा ले गए।



इलेक्ट्रिक कटर चलाने में मंदिर की बिजली ही उपयोग की



घटना गुरुवार रात की है। दोनों बदमाशों की द्वारकाधीश मंदिर में इस चोरी की वारदात को सिर्फ 5 मिनट में अंजाम दे दिया। बदमाश अपने साथ इलेक्ट्रिक कटर लेकर आए थे। बदमाशों ने इलेक्ट्रिक कटर को चलाने के लिए मंदिर की बिजली का ही उपयोग किया। मंदिर के गर्भ गृह में रखे हुए  दानपात्र को भी बदमाशों ने इलेक्ट्रिक कटर की सहायता से ही काटा और सभी पैसे उठा ले गए। वारदात को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि चोर इस मंदिर को पूरी तरीके से जानते थे और आस पास ही रहने वाले थे। दोनों बदमाशों की यह वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।



पूजारी और उनका परिवार मंदिर के पास ही कमरे में रहता है



मंदसौर द्वारकाधीश मंदिर के पूजारी ने बताया कि वह और उनका परिवार मंदिर परिसर के पास में बने एक कमरे में ही रहते हैं। चोरी वाली घटना के दिन पूजारी और उनका परिवार वहीं सो रहा था लेकिन उनको ना ही इलेक्ट्रिक कटर की आवाज आई और ना ही चोरी का आभास हुआ।सुबह जब पूजारी जी मंदिर में पूजा करने गए तब उन्हे चोरी के बारे में पता चला। उसके बाद पूजारी ने सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके से पहुंचकर मामला दर्ज किया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ