मंदसौर में सेठ से 10 हजार मांगे और 500 ही दिए तो उड़ा ली तिजोरी, क्राइम सीरियल देख कर बन गया चोर

 

25 लाख रुपए की चोरी का खुलासा 2021



मंदसौर के दलोदा क्षेत्र में कुछ दिनों पहले हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है। चोरी करने वाले आरोपी ने बड़े ही दिमाग से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। बीते 4 अक्टूबर को मंदसौर के दलोदा थाना क्षेत्र में हुई सनसनीखेज की चोरी की वारदात का खुलासा पुलिस ने किया है। मंदसौर ग्रामीण एसडीओपी सौरभ कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते रविवार को दलोदा के काईद बोहरा की इलेक्ट्रॉनिक दुकान से 25 लाख रुपए की चोरी हुई थी। चोरों ने इस चोरी में चोर दुकान में दीवार पर लगी तिजोरी ही उठा ले गए थे।




दुकान पर काम करने वाले नौकर ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था



पुलिस ने जांच के दौरान बोहरा की दुकान पर काम करने वाले आरोपी बद्रीलाल सूर्यवंशी उम्र 20 साल और उसके दो साथी योगेश सूर्यवंशी उम्र 19 साल और बबलू शाह उम्र 27 साल को गिरफ्तार किया है। जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि बीमारी के समय उसने काईद बोहरा से ₹10000 उधार मांगे थे लेकिन काईद बोहरा ने सिर्फ 500 रुपए ही दिए थे। इसी से नाराज होकर नौकर ने सेठ को लाखों का चूना लगाने की सोच लिया था। आरोपी इसके लिए रोजाना नए नए विचार सोचता रहता था और मौके ढूंढता रहता था। आरोपी कैसे ना कैसे अपने सेठ को चूना लगाना चाहता था।




आरोपी ने क्राइम सीरियल देख कर चोरी की वारदात को दिया अंजाम 




नौकर को जब जरूरत थी तब सेठ ने मदद नहीं की और इसी का बदला वह सेठ से लेना चाहता था। आरोपी ने क्राइम सीरियल देख कर चोरी करने का प्लान बनाया और दोस्तों को पैसों की लालच देकर उन्हें भी साथ कर लिया। सीरियल में बताए अनुसार आरोपी ने बाजार से और हैंड क्लब्स भी खरीद लिए थे। इसके बाद आरोपी ने रात की 1:00 बजे चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जिस दिन चोरी हुई उस दिन सेठ ने चाबी नहीं ली थी और दुकान की चाबी आरोपी के पास ही थी। पुलिस को इसी कारण शक हुआ और पुलिस ने नौकर से पूछताछ की तो उसने अपनी चोरी कबूल कर लो ली। आरोपी के पास से आधे पैसे बरामद कर लिए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ