फाइनेंस कंपनी वाले कार लेने आए तो मालिक ने ही पेट्रोल डालकर आग लगा दी और बोला- अब ले जाओ


फाइनेंस कंपनी कार लेने गए तो मालिक ने ही लगा दी आग 2021



प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक रोचक मामला सामने आया है जिसमें कार के मालिक ने खुद ही पेट्रोल आज कर अपनी कार में आग लगा दी। दरअसल मामला यह था कि कार मालिक ने कार फाइनेंस करवा रखी थी और समय पर किस्त नहीं भरने पर फाइनेंस कंपनी उसको उठाने आ गई थी। जब फाइनेंस कंपनी की टीम वहां पहुंची और कार को उठाकर ले जाने लगी तो उसी दौरान कार मालिक वहां पर पहुंच गया। कार मालिक के हाथ में एक पेट्रोल की बोतल थी। मना करने पर भी जब कंपनी नहीं मानी तो कार मालिक ने पेट्रोल डालकर कार में वहीं पर आग लगा दी।



थोड़ी देर में ही पूरी कार आग का गोला बन गई



पेट्रोल डालकर आग लगाने से कार ने एकदम आग पकड़ ली और थोड़ी देर में पूरी कार आग का गोला बन गई। पुलिस और दमकल टीम समय पर पहुंची और आग पर काबू पाया लेकिन तब तक पूरी कार जलकर राख हो चुकी थी। घटना गोला मंदिर भिंड रोड की है। फाइनेंस टीम जब कार को उठाकर ले जाने लगी तो मालिक विनय शर्मा काफी नाराज हुआ। उसने टीम वालों को धमकियां भी दी लेकिन कंपनी वीडियो बनाने लग गई। इस दौरान मालिक विनय शर्मा का गुस्सा और बढ़ गया और उसने पेट्रोल डालकर कार में आग लगा दी और बोला - अब ले जाकर दिखाओ।



फैक्ट्री कर्मचारी ने दी फायर ब्रिगेड को सूचना



कार में जैसे ही आग लगी सभी लोग दूर भागने लगे। कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। कार में आग लगते देख पास में स्थित फैक्ट्री के गार्ड ने तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके से पहुंची और पानी डालकर आग पर काबू पाया। पेट्रोल डालने से आग अचानक बढ़ गई थी और कार पूरी तरीके से जल चुकी थी। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों द्वारा बनाए गए वीडियो को देखकर आगे की जांच कर रही है। कार मालिक इस दौरान वहां से भाग गया। पुलिस कार मालिक की तलाश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ