मंदसौर इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में 25 लाख की चोरी, ताला नहीं टूटा तो 3 क्विंटल की तिजोरी ही उठा ले गए चोर


इलेक्ट्रॉनिक शोरूम पर 25 लाख रुपए की चोरी 2021



मंदसौर दलोदा हाईवे पर स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में पिछली रात 25 लाख रुपए की चोरी हो गई। बीती रात सोरेन पर कोई नहीं था और चोर चोरी करने आए थे। जब चोरों से तिजोरी का ताला नहीं टूटा तो चोर 3 क्विंटल से अधिक वजन वाली तिजोरी ही उठा ले गए। शोरूम में सिक्योरिटी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे लेकिन चोरों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर सिस्टम भी चुरा ले गए। चोरों ने जिस कमरे से 3 क्विंटल की तिजोरी चोरी की है उसके आगे किराना की दुकान है और पास में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम लगा हुआ है। चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक शोरूम की मदद से चोरी की है।



किराना दुकान में रखे काजू बादाम भी खा गए चोर



चोर सबसे पहले शोरूम का शटर खोलकर शोरूम में गए। वहां से चोर किराना दुकान में गए और दुकान में पड़े काजू बादाम खाने लगे। इसके बाद दुकान के पीछे वाले कमरे में गए और तिजोरी का ताला तोड़ने की कोशिश करने लगे। काफी मेहनत के बाद भी जब तिजोरी का ताला नहीं टूटा तो चोर 3 क्विंटल की तिजोरी ही लेकर पिछले दरवाज़े से भाग निकले।दलोदा हाईवे पर स्थित इलेक्ट्रिक शोरूम है।काईद बोहरा की इलेक्ट्रिक और किराना दोनों की दुकानें हैं। व्यापारी ने अपनी दुकान के पीछे बने कमरे में दीवार पर 3 फीट ऊंची और 2 फीट चौड़ी तिजोरी बना रखी थी। किसी को शंका नहीं हो इसलिए तिजोरी को दीवाल के अंदर बनाया गया था।




तिजोरी में दिवाली पर आए 25 लाख रुपए रखे हुए थे



व्यापारी ने बताया कि किराना और इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर दिवाली के त्यौहार में आए सभी कैसे तिजोरी में रखे हुए थे। तिजोरी में करीब 25 लाख रुपए रखे हुए थे। यह सभी पैसे उन व्यापारियों को देने थे, जिनसे दिवाली के समय सामान खरीदा था। व्यापारी ने जानकारी देते हुए बताया कि वह रात को 8:00 बजे दुकान बंद करके चला गया था। अगले दिन सुबह आकर देखा तो दुकान का शटर खुला हुआ था। उसने जब अंदर जाकर देखा तो कमरे में से तिजोरी गायब थी।जब सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरी की पता लगाने की कोशिश की तो पता चला कि चोर कैमरे का डीवीआर सिस्टम भी चुरा ले गए। व्यापारी ने उसके बाद दलौदा थाना प्रभारी संजीव परिहार मौके पर पहुंचे। पुलिस को कोई सबुत भी हाथ नहीं लगा। व्यापारी के अनुसार चोरी में किसी करीबी व्यक्ति का हाथ हो सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ