मंदसौर: पुलिस ने वध के लिए जा रहे 57 गोवंश और 70 लीटर शराब की जब्त, ड्राइवर सहित तीन गिरफ्तार

 

गोवंश से भरी ट्रक के साथ तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार 2021 



मंदसौर जिले की सुवासरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने तीन आरोपियों को एक वाहन में वध के लिए ले जा रहे 56 केडो़ , एक गाय सहित कुल 57 गोवंश के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी ट्राली में सभी गोवंश को भरकर ले जा रहे थे। पुलिस ने ट्राले में रखी 70 लीटर कच्ची शराब भी जप्त की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्राला क्रमांक आरजे 27 जीबी 2225 को हिरासत में ले लिया गया है।




57 गोवंश का वध करने के लिए ले जा रहे थे आरोपी




पुलिस ने जब टाले की तलाशी ली तो उसमें से 56 केडे़ सहित एक गाय भी मिली। पुलिस ने सभी को जब्त कर लिया। पुलिस ने जब टाले की पूरी तलाशी ली तो उसमें से पुलिस को दो केने भी मिली। इसमें 70 लीटर भट्टी पर बनाई गई हाथ से कच्ची शराब भरी हुई थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने जब आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह सभी गोवंश को ट्राली में भरकर भीलवाड़ा से महाराष्ट्र वध के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज किया है।



पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है



पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्राले में गोवंश ले जा रहे आरोपी रफीक पिता फकीर मोहम्मद उम्र 50 वर्ष निवासी भाटखेड़ी थाना नई आबादी मंदसौर और शाहरुख पिता मुस्ताक उम्र 19 वर्ष और सलीम पिता मुबारिक निरायगर उम्र 28 दोनों बोतल गंज के रहने वाले हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। सभी आरोपियों के विरुद्ध पुलिस द्वारा पशु क्रूरता अधिनियम और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा भीलवाड़ा और महाराष्ट्र भी खबर पहुंचाई गई है जहां से आरोपी गोवंश को भर कर लाए थे और जहां पर ले जा रहे थे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ