मंदसौर: पूर्व सीएम कमलनाथ आज आएंगे मंदसौर, किसान सम्मेलन और जनसभा को करेंगे संबोधित

 

पूर्व सीएम कमलनाथ आज आएंगे मंदसौर 2021



आज मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ आज एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत मंदसौर आएंगे। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भी सीएम कमलनाथ के साथ मंच पर नजर आएंगे। पूर्व सीएम कमलनाथ आज 11:30 बजे गांधी चौराहा पर किसान सम्मेलन और जनसभा को संबोधित करेंगे। पूर्व कांग्रेस मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन, जिला प्रभारी बटुकशंकर जोशी सहित अन्य नेता और विधायक भी इस कार्यक्रम में शामिल रहेंगे। जिला कांग्रेस अध्यक्ष नवकष्ण पाटिल ने जानकारी देते हुए सीएम कमलनाथ के अल्प कार्यकाल ने जन हितैषी व कार्यकर्ताओं को संबल प्रदान किया है।



प्रदेश की जनता 2023 में कमलनाथ सरकार बनाना चाहतीं हैं



नवकृष्ण पाटिल ने यह भी कहा कि प्रदेश की जनता 2023 में फिर कमलनाथ को सत्ता पर बिठाने के लिए आतुर हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ की सभा गांधी चौराहे पर आयोजित होने के कारण यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। यातायात प्रभारी शेलेन्द सिंह चौहान ने बताया कि पिपल्या मंडी तरफ से आने वाले लोगों को अपने वाहन संजय गांधी उद्यान और बीपीएल चौराहे स्टेडियम में पार्किंग करने पड़ेंगे। इसके अलावा दलौदा और सीतामऊ की तरफ से आने वाले लोगों को अपने वाहन उत्कृष्ट स्कूल में खड़े करने होंगे। यातायात पुलिस ने लोगों से भी अपिल की है कि गांधी चौराहे वाले मार्ग का उपयोग करने पर परेशानी होंगी इसलिए इसका उपयोग नहीं करे और किसी अन्य रास्ते से जाएं।



करणी सेना ने उधम सिंह चौराहे से पोस्टर हटाए



सभा के प्रचार के लिए कार्यकर्ताओं ने मंदसौर के उधम सिंह चौराहे पर भी पोसृटर लगा दिए थे। इससे राजपूत करणी सेना के मूल कार्यकर्ताओं ने आक्रोश में आकर पोस्टर हटा दिए। कार्यकर्ताओं का कहना है कि शहीद से उपर कुछ नहीं हो सकता। किसी भी नेता और पार्टी का कद शहीद ऊधम सिंह से ऊंचा नहीं हो इसलिए उन्होंने यह पोस्टर हटा दिए। करणी सेना ने चेतावनी भी दी है कि अगर अबकी बार किसी भी राजनीतिक पार्टी में उधम सिंह चौराहे पर पोस्टर चिपकाए तो आंदोलन किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ