शराब पीने के लिए उधार पैसे नहीं लिए तो हर किसी को मारने लगा चाकू, एक की हालत गंभीर, जिला अस्पताल किया रेफर

 

शराब के लिए पैसे उधार नहीं देने पर चाकू से किया प्राणघातक हमला 2021



शराब पीने वालों के भी रोजाना अलग-अलग मामले सामने आते हैं। एक ऐसा ही मामला आलोट में देखने को मिला है। घटना गुरुवार रात की है जब एक शराबी को शराब पीने के लिए पैसे उधार नहीं मिले तो वह उग्रवादी बन गया और धमाल मचाने लगा। नशेड़ी व्यक्ति ने बाजार में चल रहे लोगों पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। नशेड़ी ने दो लोगों पर चाकू से प्राणघातक हमला किया और मौके से फरार हो गया। आलोट पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आलोट के ऊपरली टोली निवासी सोनू परमार ने अपने ही मोहल्ले के प्रवीण और दिनेश पर शराब के लिए पैसे उधार नहीं देने पर चाकू से वार कर दिया। मौके से सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।




घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है



नशेड़ी ने दोनों लोगों पर चाकू से इतना प्राणघातक वार किया कि दोनों की हालत गंभीर हो गई और दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। घायल प्रवीण और दिनेश का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। चाकू मारने वाला आरोपी फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। आलोट थाना पुलिस ने घायलों के बयान पर मामला दर्ज किया है। घायलों ने बताया कि नशेड़ी आरोपी पहले भी इस प्रकार से बर्ताव कर चुका है लेकिन इस बार उसने चाकू से वार कर दिया। आरोपी , घायलों के मोहल्ले का ही रहने वाला था।



क्या था मामला, दोनों कैसे हुए घायल



घटना गुरुवार रात की है जब नशेड़ी आरोपी सोनू परमार को नशे की लत लगी हुई थी। इस दौरान सोनू परमार अपने ही मोहल्ले के निवासी प्रवीण और दिनेश के पास पहुंचा और शराब पीने के लिए उधार पैसों की मांग करने लगा। इस पर दिनेश और प्रवीण द्वारा पैसे देने से इंकार कर दिया गया। इस बात से नशेड़ी को गुस्सा आ गया और चाकू निकालकर दोनों पर वार करने लगा। दोनों पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गया। चाकू से दिनेश को हाथ में चोट लगी है और प्रवीण को गले में गंभीर चोट आई है। प्रवीण की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ