मंदसौर पुलिस ने चोर को पकडा: एक आरोपी के पास से चांदी की सिल्लियां और चोरी की हुई 2 गाडियां की बरामद

 

नारायणगढ़ पुलिस ने आरोपी को आभूषण और बाइक के साथ किया गिरफ्तार 2021



कुछ दिनों पहले मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी नारायण के क्षेत्र में कई चोरियों के मामले सामने आ रहे थे। इससे परेशान होकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी, और तहसीलदार को मांग पत्र भी सौंपा था। पुलिस ने क्षेत्र में हो रही चोरियों का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को चोरी की गई डेढ़ लाख की रकम और दो चोरी की गई बाइक सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को एक महिने बाद यह बड़ी सफलता हाथ लगी है। नारायणगढ़ थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान उससे चोरी कबूल करवा ली।




नारायणगढ़ बस स्टैंड से की थी आरोपी ने चोरी



नारायणगढ़ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के चोरी का मामला सामने आया था कि नारायणगढ़ बस स्टैंड पर 12 अक्टूबर की रात को नारायणगढ़ बस स्टैंड स्थित फरियादी सुमिता पाटीदार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके घर से ताला तोड़कर बदमाशों ने सोने चांदी के आभूषण चुरा लिए थे। इससे पहले भी नारायणगढ़ क्षेत्र बड़ी बड़ी चोरियां सामने आ चुकी थी जो पिछले 1 महीने के अंदर ही हुई थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।



तकनीकी कार्य के आधार पर पुलिस ने चोर को पकड़ा



पुलिस ने जांच के दौरान तकनीकी कार्य भी किए जिसमें सीसीटीवी कैमरे में जांच की गई। पुलिस ने तकनीकी कार्य और मिली हुई जानकारी के अनुसार अशोक पिता मांगीलाल बांछड़ा उम्र 33 वर्ष निवासी पिपलिया मंडी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। शक्ति से पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपने चौधरी कबूल कर ली और पिपलिया मंडी में स्थित अपने मकान में चांदी की 4 सिलिया रखने की बात कबूल की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी द्वारा बताए गए स्थान पर जाकर चांदी की सिल्लियां बरामद की। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की गई बाइक भी बरामद की है। पुलिस और आरोपियों की तलाश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ